Sonam Kapoor को बर्थडे विश करने पर Shatrughan Sinha से हुई बिग मिस्टेक, जमकर हुए ट्रोल।

By Neetu June 11, 2020, 4:10 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam kapoor) ने 9 जून को अपने फैमिली के साथ  को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वही उनके बर्थडे के मौके पर तमाम फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें विश किया। सबने सोशल मीडिया पर सोनम के साथ अपनी-अपनी पिक्चर्स शेयर कर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा चर्चा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की ओर से कि गई विश कि हो रही है।

 सोनम कपूर को बर्थडे विश करने के लिए शत्रुघ्न द्वारा शेयर कि गई पोस्ट अब खूब वायरल हो रही है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्की लोग अब उनके पोस्ट के लिए उन्हें ट्रोल करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

दरअसल, हुआ ये कि सोनम के बर्थडे के मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक पिक्चर शेयर करते हुए सोनम को विश किया था। इस पोस्ट कि खास बात ये रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनम को विश करने के लिए जो पिक्चर शेयर की थी, उसमें अनिल कपूर और उनका परिवार साथ ही जैकी श्रॉफ, जैकी की पत्नी आयशा, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी शामिल थी लेकिन जो बर्थडे गर्ल सोनम नहीं थीं।  पिक्चर को शेयर करते हुए शत्रुघ्न ने लिखा, 'प्रिय सोनम को जन्मदिन की शुभकामनाएं' । शत्रु जिसे बर्थडे विश कर रहे थे उसकी पिक्चर गायब थी जिसकी वजह से लोगों ने शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। और लगातर सब ट्वीट कर उनके मजे लेने लगे।

वही ज्यादा ट्रोल होने के बाद बर्थडे के अगले दिन ही शत्रुघ्न ने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया। पोस्ट डिलीट करने के बाद भी लोग इसके स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मजे लेने से बाज नहीं आ रहे हैं।

 युजर्स सोशल मीडिया पर इस पिक्चर मेें सोनम कपूर की फोटोशॉप् पिक्चर्स इस्तेमाल करके शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं। वही बाबू भैया नाम के एक यूजर ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'अब हम कह सकते हैं कि सोनम क्यों नहीं दिख रही थीं? उनके हाथ में देखों। क्या वो मि. इंडिया का बैंड हैं?' 

इसके आलावा "Keh Ke Peheno" नाम के यूजर ने शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीतिक करियर पर वार करते हुए लिखा, 'जिस तरह शत्रुघ्न सिन्हा राजनीतिक को देखते हैं वैसे मैं भी इस तस्वीर में सोनम कपूर को देख सकता हूं'।

 इसके बाद 'Pranjul Sharma' ने इस तस्वीर पर सोनम कपूर की फोटोशॉप्ट पिक्चर जोड़ते हुए लिखा, 'परेशानी खत्म'। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने शत्रुघ्न सिन्हा को लगातर ट्रोल कर रहे है और उनका मजाक बना रहे हैं।

Related Story