Lockdown खुलते ही सिर पर बड़ी ड्रम रखकर दारू लेने निकले Shakti Kapoor, वायरल हुआ वीडियो।

By Neetu June 10, 2020, 9:41 p.m. 1k

सारिका स्वरूप।- देश भर में कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वही देश में हुए लॉकडाउन को खोलने के बाद अब धीरे-धीरे 1 जून  से अनलॉक (Unlock 1) की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अनलॉक प्रोसेस शुरू होते ही सभी लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। कोई वॉक करने जा रहा है तो कोई जरूरत कि चीजें खरीदने जा रहे वही कुछ लोग अपने काम पर जा रहे हैं। 

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर, विलेन और कॉमेडियन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को भी घर के बाहर जाते देखा गया । लेकिन उनके घर से जाने कि वजह गजब कि सुनने को मिल रही है। वजह जानकर आपको भी बहुत हंसी आयेगी।

दरअसल सोशल मीडिया पर हाल ही में शक्ति कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो ब्लैक कलर का निकर पहने हुए है और सिर पर बड़ा सा लाल ड्रम रखकर घर से बाहर जाते दिख रहे हैं। इस पर वीडियो बना रहे एक आदमी ने जब उनसे पूछा कि अरे भाई कहां जा रहे हो तो शक्ति ने जवाब दिया, मैं दारू लेने जा रहा हूं। तो वो शख्स मुस्कुराते हुए कहता है ठीक है फिर पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना।' शक्ति कपूर का ये फनी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये वीडियो शक्ति ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसपर लोग खूब सारे कमेंट्स कर रहे और भर-भर के हंसने वाले ऐमोजी भेज रहे हैं। और उनका ये वीडियो खुब वायरल भी हो रहा है । कुछ ही घंटों में हजारों बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। 

वही बीते दिनों शक्ति कपूर ने अपना एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक कोरोना वॉरियर की कहानी को सुनाते हुए दिखे थे। वही वो स्टोरी बताते हुए भावुक भी होते भी नजर आए थे। वीडियो में शक्ति कपूर कह रहे थे- इटली के अंदर एक 93 साल का बुजुर्ग जब ठीक होकर अस्पताल से निकल रहा था। तभी डॉक्टर ने कहा आपको एक दिन का वेंटिलेटर का बिल देना है 5 हजार रुपये देने है। इसके बाद उस बुजुर्ग की आंखों में पानी आ गया। शक्ति कपूर के इस वीडियो को भी फैन्स ने बहुत पसंद किया था।

Related Story