जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे Shahrukh Khan, जानिए किस फिल्म में दिखेगा SRK का दमदार किरदार।

By Neetu June 6, 2020, 4 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाए काफी टाइम हो गया है और अब फैन्स SRK को बहुत मिस कर रहे हैं और पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच शाहरुख के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों के मुताबिक SRK, आर माधवन(R. Madhavan) की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में स्पेशल कैमियो करते नज़र आयेंगे और इस फिल्म में शाहरुख एक जर्नलिस्ट(Journalist) की भूमिका निभाएंगे।

                                                          R Madhvan And Shahrukh Khan 

फिल्म के एक करीबी सोर्स ने एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में बताया, " "रॉकेट्री में किंग खान एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगे जो कि फिल्म में साइंटिस्ट नंबी नारायण(Nambi Narayan) का इंटरव्यू लेता है। इसके अलावा फिल्म के कई हिस्से फ्लैशबैक मोड में होंगे। "सूत्र आगे कहते हैं," अयान और मैडी SRK पर काफी भरोसा करते हैं और उन्हें यकीन था कि सिर्फ शाहरुख ही इस कैरेक्टर को बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं।" 

                                                                R Madhvan Film Rocketry

फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' में माधवन, फिल्म के ऐक्टर, और डायरेक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए माधवन अपनी बॉडी के साथ कई एक्सपेरिमेंट भी कर चुके हैं। माधवन ने कुछ महीनों पहले ये खुलासा किया था कि उन्होंने 'रॉकेट्री...' में अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए 96 किलो वजन बढ़ाया और केवल मेकअप के लिए 14-14 घंटे बैठना पड़ा। माधवन ने अपने बढ़े पेट को दिखाने के लिए कोई पैड का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि डाइट के जरिए ही अपने वजन को बढ़ाया था।

                                                            R Madhvan

इस फिल्म को पहले अनंत माधवन, आर माधवन के साथ मिलकर डायरेक्ट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ खींच लिया। इसके बाद आर माधवन ने डायरेक्शन की पूरी कमान संभाली। 

                                                                     R Madhvan In Rocketry

वहीं, इस फिल्म को विजय मूलन टॉकीज और सैफरॉन गणेश एंटरटेंमेंट के साथ मिलकर ट्राइकलर फिल्म प्रोड्यूस कर रहा है। फिलहाल हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, इंग्लिश लैंग्वेज में रिलीज होने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

                                                         

बता दें कि फिल्म रॉकेट्री ISRO साइंटिस्ट नंबी नारायणन की रियल लाइफ पर बेस्ड है। मूवी में बताया जाएगा कि कैसे पूरे देश ने टैलेंटेड साइंटिस्ट को गलत समझा। उनपर 1994 में जासूसी के झूठे आरोप लगाए गए थे। नंबी को गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन CBI ने 1996 में नंबी पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और 1998 में SC ने उन्हें बरी कर दिया था।

Related Story