लॉकडाउन में शाहिद कपूर और मीरा मुंबई में नहीं बल्कि पंजाब के एक गांव में हैं !

By Neetu June 3, 2020, 4:57 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों इन दिनों एक- दूसरे के साथ क्वालिटी टाईम स्पेन्ड कर रहे हैं । अक्सर दोनों साथ में मस्ती करते नज़र आते हैं और फैन्स को कपल गोल्‍स देते रहते है । साथ ही दोनों अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्‍यार का इजहार भी करते रहते हैं। वही फैन्स भी अपने पसंदीदा सेलेब्स के लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते है कि वो कहां है क्या कर रहे हैं ।

इसी बीच शाहिद और मीरा को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई हैं । एक रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर मिली है कि लॉकडाउन के दौरान शाहिद और मीरा एक-दूसरे के साथ मुंबई में नहीं बल्कि पंजाब के ब्यास में मीरा के दादा-दादी  के यहां टाईम स्पेन्ड कर रहेहैं। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि पीएम मोदी ने जैसे ही जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था शाहिद कपूर पत्नी मीरा और दोनों बच्चों के साथ 17 मार्च को ही मुंबई छोड़ कर पंजाब के लिए निकल गए थे। उस दौरान मुंबई में कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आ रहे थे जिसको देखते हुए शाहिद अपने बच्चों को एक सेफ़ जगह लेकर जाना चाहते थे । वो ऐसी जगह जाना चाहते थे जहां उनके बच्चे सोशल डिसटैनसिंग का पालन कर सके। शाहिद और मीरा ने पंजाब जाने का फैसला किया। दोनों पंजाब के ब्यास में ही रह रहे हैं । वहां शाहिद और मीरा भीड़ भाड़ से दूर हैं। 

मुंबई में कोरोना के मामले इतने बढ़ चुके हैं कि सिटी को कोरोना कैपिटल कहा जा रहा है। अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शाहिद ने भीड़ भाड़ से दूर एक छोटे शहर को चुना। आपको बता दें कि जुलाई 2015 में मीरा राजपूतर और शाहिद कपूर शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों के दो बच्चे है एक बेटी मीशा और बेटा जैन है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर साल 2019 में "कबीर सिंह" फिल्म में नज़र आए थे । ये फिल्म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। 

अब शाहिद कपूर जल्द ही 'जर्सी' फिल्‍म में नजर आएंगे। इस फिल्म की काफी शूटिंग हो चुकी हैं। कोरोना वायरस की वजह से जर्सी की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। 

Related Story