बैकग्राउंड डांसर्स की Shahid Kapoor ने की मदद, 40 डांसर्स के अकाउंट में ट्रांसफर कराए पैसे।

By Neetu June 11, 2020, 1:54 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - लॉकडाउन ( Lockdown)  में आम जनजीवन को पटरी पर लाने के लिए सरकार की तरफ से अब धीरे-धीरे छूट दी जाने लगी है लेकिन सच ये भी है कि कोरोना से जंग अभी भी जारी है। सेलेब्स इस बात को बखूबी समझते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स लगातर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं। सलमान खान, सोनू सूद, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, रॉनित रॉय और मनीष पॉल जैसे स्टार्स के बाद अब लिस्ट में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर( Shahid Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने अपनी इंडस्ट्री के बैकग्राउंड डांसर्स की मदद करने का जिम्मा उठा लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद ने पिछले दिनों अपने साथ काम करने वाले बैकग्राउंड डांसर्स की लिस्ट(List) बनाई जिसमें उनकी पहली फिल्म इश्क-विश्क(Ishq-Vishq) से लेकर अब तक के डांसर्स शामिल हैं। इन सभी लोगों में से स्टार ने 40 डांसर्स को शॉर्टलिस्ट(Shortlist) किया जिन्हें पैसों की काफी जरूरत थी और सीधे उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कराए। इतना ही नहीं ख़बरें तो ये भी हैं कि शाहिद आने वाले कई महीनों तक इन लोगों की मदद करते रहेंगे।

इसके अलावा, शाहिद ने कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ग्रुप के 20 डांसर्स और अहमद खान के ग्रुप से 20 डांसरों की मदद करने का भी फैसला कर लिया है।

आपको बता दें कि शाहिद लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ पंजाब के व्यास में रह रहे हैं। पिछले दिनों उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। कहा जा रहा है वहां शाहिद और मीरा का पूरा परिवार है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग ने लोगों का दिल तो जीता ही, साथ ही मूवी ने पर्दे पर भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नज़र आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई है।

Related Story