सुशांत के बारे में शिवसेना सासंद संजय राउत ने लिखी कई बातें, बताया- क्यों जॉर्ज फर्नांडिस की बायोपिक से हटाए गए।

By Neetu June 29, 2020, 10:42 p.m. 1k

पूजा राजपूत- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या(Suicide) के बाद उन्हें लेकर कई तरह की बातें कहीं जा रही हैं। कई ऐसे खुलासे हैं, जो सोशल मीडिया पर अब तक हो चुके हैं। एक तरफ इस केस को लेकर सीबीआई जांच(CBI Investigation) की मांग सोशल मीडिया पर तेज़ हो गई है। बॉलीवुड की दिग्गत हस्तियों से लेकर, पुलिस जांच तक पर उनके फैंस उंगलियां उठा चुके हैं। तो दूसरी तरह सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति को लेकर भी लगातार बहस हो रही है।

सुशांत के खुदकुशी करने के बाद इस बात का खुलासा हुआ था, वह लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनके करीबी भी इस सच से अवगत थे। सुशांत का इलाज कर रहे डॉक्टर ने भी माना है कि वह ‘बाइपोलर डिसऑर्डर’ से ग्रस्त थे।

इसी बीच, शिवसेना सांसद, और मराठी न्यूज़पेपर सामना के एग्ज़िक्यूटिव एडिटर संजय राउत(Sanjay Raut) ने सुशांत की मानसिक स्थिति को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे लेख में संजय राउत ने कहा है कि “सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मानसिक स्थिति की वजह से पूर्व रक्षामंत्री ‘जॉर्ज फर्नांडिस’ की बायोपिक से हटा दिया गया था। संजय राउत लिखते हैं कि “ठाकरे’ फिल्म के बाद ‘जॉर्ज फर्नांडिस’ की बायोपिक बनने जा रही थी। जिसके लिए सुशांत सिंह राजपूत हमारी नज़र में थे, क्योंकि ‘एम.एस.धोनी’ फिल्म में हमने उनका काम देखा था। लेकिन सुशांत सिंह की मानसिक स्थिति, डिप्रेशन और खराब व्यवहार के बारे में हमें बताया गया था, जिसकी वजह से बड़े प्रोडक्शन हाउसेस उससे दूर हो रहे थे”।

संजय आगे लिखते हैं कि सुशांत सेट्स पर अजीबो-गरीब व्यवहार करने लगे थे, जो बाकि लोगों के लिए भी परेशानी का सबब बन जाता था। उन्होने यह भी कहा कि “इंडस्ट्री के कुछ लोगों के अनुसार, सुशांत ने अपने करियर को खुद ही नष्ट कर दिया। इन विफलताओं के बाद सुशांत ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का कठोर कदम उठाया होगा”।अपने लेख में संजय राउत ने पुलिस जांच पर भी सवाल उठाया है, साथ ही सुशांत के लाइफ-स्टाइल पर भी सवाल किया है।

अपने लेख में उन्होने लिखा है कि “ सुशांत सिंह के मामले में एक बात तय है कि ये "हत्या" नहीं है। जब वो कोई सुसाइड नोट छोड़कर नहीं गया, तो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से 11-11 घंटे पूछताछ क्यों की जा रही है? सुशांत हर महीने 5 लाख रुपये के फ्लैट, महंगी कारों पर कुल मिलाकर 10 लाख रुपए का खर्च कर रहा था, यानी वो इसका लुत्फ उठा रहा था। सुशांत सिंह के कम से कम 10 अभिनेत्रियों के साथ संबंधों का खुलासा हुआ है। कई लड़कियों से उसका ब्रेकअप भी हुआ था, जिसके बाद नाकामी से निराश होकर वो सुसाइड कर लेता है। आज सुशांत सिंह के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा उसके अफेयर्स या लफड़ों को लेकर हो रही है, और मीडिया अब उन लड़कियों का पीछा कर रहा है। ये सब उत्सवी झुंड का केंद्र है”। इसी बीच, मुंबई पुलिस भी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पूरी गहराई से जुटी हुई है। पुलिस की टीम अब तक 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Story