संजय दत्त को आ रही है बीवी बच्चों की याद, 3 महीने से अकेले हैं !

By Neetu June 16, 2020, 6:47 p.m. 1k

सारिका स्वरूप।- बॉलिवुड के बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से अपने परिवार से दूर रह रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) लॉकडाउन घोषित होने से पहले ही बच्चों के साथ दुबई गई थीं लेकिन फिर वापस नहीं आ पाईं। और वो वही अपने दोनों बच्चों शहरान और इकरा के साथ हैं रह रही है। जबकि संजय दत्त अपने मुंबई वाले घर में अकेले रह रहे हैं। इस बीच संजय को अपनी फैमिली कि बेहद याद सता रही है।

हाल ही में संजय ने अपने इंस्टा पर एक पिक्चर शेयर कि है,जिसमें वो उनकी वाइफ और दोनों बच्चे एक साथ नज़र आ रहे है। संजय इस पिक मेें अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश दिख रहे हैं। सभी इस पिक्चर मेें काफी अच्छे और खुश नज़र आ रहे है। इस पिक्चर को शेयर कर संजय ने बताया है की वो अपनी वाइफ और बच्चों को बहुत मिस कर रहे हैं। संजय ने पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन मेें लिखा है, " मुझे इनकी बहुत याद आ रही है। जो लोग इस समय में अपने परिवार के साथ रह रहे है वो बहुत खुशनसीब है।" 

वही संजय के इस पोस्ट पर उनकी वाइफ मान्यता ने भी हार्ट एमौजि पोस्ट कर अपना रिएक्शन भेजा है। इसके आलावा संजय के फैन्स भी इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शन भेज रहे हैं। बता दे संजय इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं । अक्सर कुछ न कुछ अपने फैन्स के लिए शेयर करते रहते है और उनसे जुड़े रहते हैं। इसके अलावा वो आजकल वर्कआउट पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं। अक्सर अपने एक्सरसाइज के पिक्चर्स और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो साल 2019 में आखिरी बार फिल्म 'पानीपत' में दिखाई दिए थे। वही अब वो जल्द ही, 'केजीएफ- चैप्‍टर 2', 'शमशेरा', 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'सड़क 2' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिलहाल, इस समय बॉलिवुड इंडस्ट्री कोरोना वायरस की चपेट में हैं और सब कामकाज बंद पड़ा है।

Related Story