SUSHANT SINGH RAJPUT के काफी करीब रही हैं दिल बेचारा की को-स्टार संजना संघी !

By Neetu June 30, 2020, 8:15 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। इस बात को हजम कर पाना अब तक मुश्किल हो रहा है। सुशांत से जुड़े लोग उन्हें रोजाना याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस अलग-अलग तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज का भी ऐलान हो गया है। सुशांत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना संघी(Sanjana Sanghi) नजर आएंगी। संजना सुशांत कि इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। जी हां, संजना की ये पहली फिल्म होगी।

सुशांत के साथ बिताए गए आखिरी लम्हों को याद करते हुए संजना ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। इस वीडियो में संजना ने बताया था कि कैसे सुशांत हमेशा उन्हें चियर अप करते थे। उनको जिंदगी जीना सिखाते थे। भले ही सुशांत ने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया हो लेकिन रिपोर्ट की मानें तो संजना के साथ काम करके सुशांत को काफी अच्छा लगा था और वो इसलिए क्योंकि जो शौक सुशांत के थे वही शौक संजना के भी हैं। शायद यही वजह थी कि बेहद कम वक्त में दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई थी। भले ही सुशांत स्टारडम(Stardom) का स्वाद चख चुके थे और संजना अभी इंडस्ट्री में एंट्री कर रही थी लेकिन दोनों के बीच जेनरल नॉलेज का जो आदान-प्रदान होता था, रोज दोनों एक दूसरे से कुछ न कुछ सीखते थे, उसने दोनों को नजदीक ला दिया था। 

एक तरफ सुशांत ऑल इंडिया रैंक होल्डर थे तो दूसरी तरफ से संजना दिल्ली के कॉलेज से मास कॉम टॉपर रह चुकी हैं। दोनों को किताबें पढ़ने का भी बहुत शौक था। संजना को सुशांत के साथ सेट पर शूट से फ्री होकर घंटों लंबी बातें करते हुए देखा जाता था जिसमें दोनों अपने इंटरेस्ट की बुक पर बात करते थे। दोनों एक दूसरे से कुछ न कुछ सीखते हुए नजर आते थे। दोनों अपने-अपने फील्ड में टॉपर जो थे।

इसमें कोई दो राय नहीं कि यह फिल्म सिर्फ फैंस के लिए ही नहीं बल्कि सुशांत की कोस्टार संजना संघी के लिए भी काफी खास होने वाली है। दोनों की केमिस्ट्री(Chemistry) को देखने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। असल जिंदगी में अच्छी बॉन्डिंग तो दोनों के बीच थी ही, वही बॉन्डिंग देखने के लिए अब ऑडियंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रही है।

आपको बता दे सुशांत और संजना की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्राइबर्स(Subscribers) और नॉन सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री होगी। फिल्म के मेकर्स ने ये कदम सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए उठाया है। फैंस चाहते थे कि सुशांत की आखिरी फिल्म को वो थिएटर में देखें। फैंस वादा कर रहे थे कि सुशांत की आखिरी फिल्म को वो ब्लॉकबस्टर(Block buster) बनाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का फरमान सुना दिया गया।s

इसको लेकर संजना ने भी पोस्ट शेयर करके ऑडियंस(Audience) से अपील की थी कि आप बस प्यार दीजिए पर्दा मत देखे की फिल्म कहां रिलीज(Release) हो रही है। इन सबके बीच आपको बता दे संजना आज बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी और वहां अपने बयान दर्ज कराए हैं। दरअसल बांद्रा पुलिस ने उनको सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन संजना दिल्ली में होने के कारण बांद्रा पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच पाई थी, लिहाजा मंगलवार को संजना ने अपने बयान दर्ज कराए। पुलिस को उम्मीद है कि संजना के बयान के आधार पर जांच को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

Related Story