Lockdown में सलमान लव स्टोरी बेस्ड फिल्म लिख रहे हैं, पापा सलीम की राह पर दबंग खान !

By Neetu June 3, 2020, 1:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ( Salman Khan) ना सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं, बल्कि कई अलग-अलग फील्ड में भी सलमान हाथ आजमाते नजर आते हैं। एक्टिंग के साथ-साथ डांस हो या फिर गाना या फिर हो प्रोड्यूसर बनना, भाईजान हर कला में माहिर होने की कोशिश करते नजर आते हैं। उनका यही अंदाज और हमेशा कुछ अलग करने की चाह फैंस को उनका कायल बनाती है । Lockdown में अब Salman स्क्रिप्ट राइटर(Script writer) बनने की सोच रहे हैं।  बताया जा रहा है कि सलमान ने कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार भी कर लिया है और उम्मीद जताई जा रही है कि वह साल के अंत तक इस कहानी को पूरा कर देंगे। आमतौर पर एक्शन फिल्मों में काम करने वाले  सलमान लॉकडाउन के दौरान लव स्टोरी लिख रहे हैं। वो इससे पहले, बागी, चंद्रमुखी और वीर जैसी फिल्मों की script लिख चुकें हैं। 

सलमान के पिता सलीम खान ने कई फिल्में लिखीं। ,सलीम ने जावेद अख्तर के साथ जोड़ी बनाकर जंजीर, दीवार, शोले,. सीता और गीता, हाथी मेरे साथी ,यादों की बारात, समेत कई फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी । इन फिल्मों को आज भी पसंद किया जाता है। सलीम खान (Salim Khan) अपने जमाने के बेहतरीन राइटर रहे हैं उसी तर्ज पर अब सलमान भी कुछ नया करना चाह रहे हैं। इन दिनों सलमान अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं। लॉकडाउन(Lock down) में बाकी सितारों की तरह सलमान ने खाली बैठने के बजाय तीन गानों को रिलीज कर दिया है। इनमें से सबसे पहला गाना तो कोरोना के खिलाफ लड़ने का ऐलान ही था। गाने का नाम था प्यार करो ना। इस गाने के लिरिक्स(Lyrics) भी सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर खुद ही लिखे थे। इस गाने को साजिद वाजिद(Sajid Wajid) की जोड़ी ने कंपोज किया था।

एक के बाद एक सलमान के तीन गाने आए तो उनके फैंस भी खुश हुए। दबंग खान के youtube पर उनके गाने धूम मचा रहे है। 

 आपको बता दें सलमान जल्द ही फिल्म राधे में नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की भी तैयारी चल रही है। इसी बीच खबर ये भी है की कलर्स चैनल पर सलमान की लॉक डाउन वाली जिंदगी को दिखाता एक शो हाउस ऑफ भाईजान भी आने वाला है।

Related Story