फिल्म Radhe में होगा SALMAN KHAN और DISHA PATANI का धमाकेदार डांस !

By Neetu June 9, 2020, 2:35 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- फिल्म इंडस्ट्री पिछले ढाई महीने से बंद है, लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने 15 जून से फिर से शूट शुरू करने के आदेश दे दिए हैं। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) भी जल्द ही फिल्म राधे(Radhe) का बचा हुआ काम पूरा करेंगे। खबर है फिल्म का शूट तो लगभग पूरा ही है लेकिन दो गाने अभी फिल्माए जाने बाकी हैं। सूत्रों की मानें तो इनमें से एक गाने में सलमान अपनी स्लोमोशन गर्ल दिशा पाटनी(Disha Patani) के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ सकते हैं। 

                                                 Salman Khan And Disha Patani

दिशा के साथ इस गाने को अजेरबेजान शूट किया जाना था, लेकिन अब इस गाने को स्टूडियो में ही फिल्माया जाएगा। गाने में सलमान और दिशा के बीच वही  सिजलिंग केमिस्ट्री(Chemistry) को फिर से ऑडियंस के सामने पेश किया जाएगा। 

                                                          Disha Patani In Slow Motion

आपको बता दें इससे पहले सलमान के साथ फिल्म भारत के गाने स्लोमोशन(Slow-motion) में भी दिखाई दी थी। दोनों का जबरदस्त अंदाज और डांस ऑडियंस का प्यार बटोर चुका है। फिल्म राधे में दिशा लीड रोल में नजर आएंगी। माना जा रहा है फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का फैसला किया जा सकता है।

                                                                Salman Khan Radhe

इस फिल्म को ईद (Eid) के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉक डाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई ,लिहाजा किसी अच्छी तारीख का इंतजार किया जा रहा है, इसलिए दिवाली को राधे के लिए परफेक्ट माना जा रहा है। 

                                                                           Sajid-Wajid

बता दे फिल्म में कुल मिलाकर 5 गाने होंगे, जिनमें से 2 में साजिद वाजिद(Sajid -Wajid) की आवाज का जादू दिखाई और सुनाई देगा ,क्योंकि निधन से पहले ही वाजिद साजिद के साथ मिलकर इन दोनों गानों को पूरा कर चुके थे। तीसरा गाना हिमेश रेशमिया की आवाज में होगा।

                                                               Salman Khan In Radhe

राधे में सलमान पुलिस वाले के अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म से सलमान का लुक भी आउट हो गया है। राधे के बाद सलमान कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) पर काम शुरू करेंगे। फिल्म 2021 की ईद के मौके पर रिलीज करने का ऐलान पहले ही सलमान कर चुके हैं।

आपको याद दिला दें इन दिनों सलमान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस(Farmhouse) पर हैं। लॉक डाउन के दौरान सलमान वहीं पर अपना वक्त बिता रहे हैं। फार्महाउस पर रहकर ही लॉक डाउन (Lock down) के दौरान सलमान ने 3 गाने रिलीज कर दिए हैं, जिनमें भाई भाई ,प्यार करोना और तेरे बिना शामिल है।

Related Story