Salman Khan की फिल्म राधे क्रिसमस पर होगी रिलीज, Lockdown खत्म होते ही क्लाइमेक्स शूट करेंगे दबंग खान !

By Neetu May 28, 2020, 5:38 p.m. 1k

पूजा राजपूत-बॉलीवुड(Bollywood) के सुल्तान सलमान खान(Salman Khan) के फैंस को उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’(Radhe Your Most Wanted Bhai) की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार था। सलमान ने अपनी फिल्म को ईद(Eid) के मौके पर रिलीज़ करने का ऐलान किया था। लेकिन कोरोनावायरस(Coronavrius)  की वजह से लगे लॉकडाउन(Lockdown) के चलते सलमान अपना ये कमिटमेंट पूरा नहीं कर पाए थे। 19 मार्च से फिल्मों की शुटिंग पर रोक लगा दी गई थी, फिल्म का काम अधूरा रह गया था।

अब खबर आ रही है, कि सलमान अपनी फिल्म को इस साल दिसंबर(December) में क्रिसमस(Christmas) के मौके पर रिलीज़ कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए सलमान किसी बड़ी तारीख को देख रहे हैं, और ईद की तारीख हाथ से निकल जाने के बाद उन्होने अपना पूरा फोकस क्रिसमस पर फिल्म रिलीज़ करने पर शिफ्ट कर दिया है। 

आपको बता दें, कि आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’(Laal Singh Chaddha) को भी क्रिसमस पर रिलीज़ करने का ऐलान किया गया है। फिल्म की रिलीज़ डेट 25 दिसंबर फिक्स की गई है। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग हो नहीं पा रही। फिल्म की रिलीज अब 2021 में होगी। ऐसे में क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान सलमान अपनी फिल्म राधे सिनेमाघरों में लेकर आएंगे। 

वैसे भी क्रिसमस का हफ्ता सलमान का पसंदीदा हफ्ता है। उनकी फिल्म दबंग 3 भी पिछले साल क्रिसमस वीक में ही रिलीज़ हुई थी । इससे पहले 2017 में टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी।  ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की महज़ 10 दिन की शुटिंग बाकी रह गई है, जिसे लॉकडाउन खुलते ही जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक- पनवेल में अपने फार्महाउस पर रहते हुए सलमान इन दिनों ‘राधे’ के क्लाइमेक्स(Climax) पर काम कर रहे हैं, साथ ही साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं, जिसके लिए वो घंटो जिम में पसीना बहा रहे हैं। 

सलमान अपने वेट का भी ध्यान रख रहे हैं, ताकि लॉकडाउन खत्म होते ही वो जल्द से जल्द ‘राधे’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग में जुट जाएं। खबरों की मानें तो, सलमान को क्लाइमेक्स के लिए एक दमदार कार चेज़ सीक्वेंस शूट करना है। अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए सलमान अपने खाने-पीने का पूरा ध्यान रख रहे हैं और बैलेंस डाइट भी ले रहे हैं। इसके साथ ही, वह फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क पर भी पूरी नज़र बनाए हुए हैं। ताकि फिल्म के किसी भी हिस्से में कोई कमी नहीं रह जाए।

Related Story