कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में कुछ हद तक सलमान के परिवार की कहानी होगी !

By Neetu June 3, 2020, 3:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर हैं। लॉक डाउन के दौरान सभी नियमों का पालन करते हुए सलमान (Salman Khan) यहीं पर वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में सलमान का ईद के मौके पर भाई भाई सॉन्ग रिलीज हुआ था। ऑडियंस भाईजान की राधे (Radhe ) का इंतजार भी बेसब्री से कर रही है। इसी बीच सलमान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से जुड़ी कुछ अंदर की खबर हमारे हाथ लगी है। खबर ये है कि सलमान की ये फिल्म सभी को एक मजबूत संदेश देकर जाएगी।

जैसा की फिल्म के नाम से ही समझा जा सकता है, सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली(Kabhi Eid Kabhi Diwali) के जरिए एकता और शांति बनाए रखने का संदेश दिया जाएगा। खबरें तो ये भी है कि फिल्म की कहानी सलमान के खुद के परिवार की ही होगी जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं और किसी भी तरह का भेदभाव नहीं करते हैं। सलमान के पिता मुस्लिम हैं, मां सलमा हिंदू हैं और हेलेन कैथोलिक हैं। देखा जाए तो सलमान के घर में ही अलग-अलग धर्म के लोग शालीनता से रहते हैं और हर त्योहार पर एक साथ नजर आते हैं । जितने उत्साह के साथ ईद मनाई जाती है उतना ही उत्साह दिवाली और होली पर भी देखा जाता है।

सलमान के घर के गणेशोत्सव का नजारा तो देखने लायक ही होता है। पूरा बॉलीवुड खान खानदान के घर गणेश महोत्सव के दौरान मौजूद होता है। इसकी शुरुआत खान खानदान में अर्पिता खान शर्मा(Arpita Khan Sharma) ने की थी। फिल्म के जरिए भी इस संदेश को हर किसी तक पहुंचाया जाएगा कि हम सब एक हैं और सब त्योहार हमारे अपने ही है।

आपको बता दें राधे के ऐलान के बाद सलमान ने ट्विटर (Twitter) के जरिए कभी ईद कभी दिवाली का भी ऐलान किया था। सलमान ने लिखा था- मेरी अगली फिल्म का ऐलान कभी ईद कभी दिवाली। ईद 2021

आपको बता दें फिल्म को फरहाद सामझी (Farhad Samji) डायरेक्ट करेंगे और सलमान के दोस्त और फेमस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में सलमान के ऑपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। हाल ही में पूजा ने एक इंटरव्यू में सलमान के साथ फिल्म कभी-कभी दिवाली में काम करने के एक्सपीरियंस पर बात की थी और अपनी खुशी भी जाहिर की थी। खबरें हैं लॉक डाउन (Lock down) खुलते ही फिल्म का शूट शुरू होगा और फिल्म को नेक्स्ट ईयर ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। 

खबरें तो ये भी थी कि सलमान साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) के साथ किक 2 (Kick 2)में भी काम करने वाले थे लेकिन फिलहाल उस प्रोजेक्ट को होल्ड कर दिया गया है और पहले कभी ईद कभी दिवाली पर काम किया जाएगा।

Related Story