अभिनव कश्यप के खिलाफ लीगल एक्शन लेगा खान परिवार ! डायरेक्टर ने लगाया करियर बर्बाद करने के आरोप

By Neetu June 17, 2020, 12:31 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  साल 2010 में आई सलमान खान(Salman Khan) स्टारर फिल्म दबंग(Dabangg) को काफी पसंद किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। यही वजह थी कि इसके बाद फिल्म के दो सीक्वल्स और बनाए गए लेकिन हाल ही में दबंग के डायरेक्टर और अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप(Abhinav Kashyap) ने सलमान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाकर सभी को हैरान कर दिया था। अभिनव ने बताया था कि पिछले 10 साल से सलमान का परिवार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है और उनका पूरा करियर सलमान, अरबाज और सोहेल की वजह से खत्म हो गया है। 

जाहिर है सलमान और उनके परिवार पर लगे ये आरोप काफी गंभीर है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से वैसे ही सलमान और बाकी बड़े स्टार्स के खिलाफ बवाल देखा जा रहा है। ऐसे में अभिनव ने सलमान पर आरोप लगाकर इस मुद्दे को और संगीन कर दिया है, लेकिन अब सलमान और उनके परिवार ने अभिनव के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा - अभिनव के साथ हमारा किसी भी तरह का कोई कांटेक्ट दबंग 2(Dabangg 2 ) के दौरान से ही नहीं है। दबंग 2 के बाद से ही हमारे और उनके रास्ते अलग हो गए थे। अरबाज ने ये भी बताया कि अभिनव के खिलाफ हम लीगल एक्शन लेंगे। दूसरी तरफ एक इंटरव्यू में सलीम ख़ान ने पूरे बवाल पर अपनी बात रखी और कहा कि मैं इस बेकार मसले पर अपना जरा भी वक्त जाया करना उचित नहीं समझता हूं।

आपको बता दे अभिनव ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर खुलासा किया था कि उन्होंने सलमान के जरिए शोषण झेला है। अभिनव ने बताया था - मैंने भी दादागिरी और शोषण झेला है। दबंग के समय अरबाज खान(Arbaaz Khan) और उसके बाद से हमेशा। दबंग-2 की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह ये थी कि अरबाज और सोहेल अपने परिवार के साथ मिलकर मेरे करियर को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे। मुझे काफी डराया धमकाया जा रहा था। 

रणबीर के साथ मेरी फिल्म बेशर्म को लेकर सलमान और उनके परिवार ने खूब रोड़े अटकाए। मेरे खिलाफ निगेटिव कैंपेन  किए गए। अभिनव ने लिखा - सलमान का परिवार जहरीले तालाब का हेड है। वो किसी को डराने के लिए अंडवर्ल्ड पावर(Underworld Power) तक का इस्तेमाल करने से नहीं चूकता है। दुर्भाग्य से सच्चाई मेरी तरफ है और मैंने सुशांत की तरह हथियार नहीं डाले हैं। इन तीनों भाइयों ने मिलकर मेरा कैरियर खराब किया है।

आपको बता दें इस सलमान की मुश्किलें अभी और भी बढ़ती नजर आ रही हैं। निशब्द एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया अमीन(Rabiya Aamin)ने एक वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर शेयर किया है, जिसमें वो सलमान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

 जिया की मां राबिया अमीन ने कहा - जो सीबीआई(CBI) अफसर हमारे केस को देख रहे थे, सलमान का फोन उनके पास रोज आता था और वो कहते थे कि इस लड़के से कोई पूछताछ मत करना, उसे छूना भी नहीं।बहरहाल इस पूरे मामले पर सलमान की तरफ से किसी भी तरह का कोई बयान(Statement) अभी तक नहीं आया है।

Related Story