सलमान की हीरोइन में मिले कोरोना के लक्षण, एक्ट्रेस ने मांगी सलमान खान से मदद !

By Neetu June 15, 2020, 5:27 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान(Salman Khan) ना सिर्फ फिल्मी पर्दे के हीरो हैं, बल्कि असल जिंदगी में भी वो बहुत दरिया दिल हैं। अक्सर सलमान अपने को-स्टार के साथ साथ कई लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। कोरोना काल में भी सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों की खूब मदद की है। इसी बीच सलमान की एक हीरोइन ने उनसे मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल सलमान के साथ फिल्म वीरगति में नजर आई एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal)ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से गुहार लगाई है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे हैं। पूजा ने बताया कि उनको सर्दी, जुखाम, थकान, सांस लेने में तकलीफ, गले में दर्द,खाने का मन ना करना और पूरे शरीर में दर्द हो रहा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कोरोना का टेस्ट और ट्रीटमेंट काफी महंगा है और उनके पास इतने पैसे नहीं है। पूजा ने ये भी बताया कि अगर वो इतने पैसे टेस्ट में खर्च करेंगी इससे अच्छा वो अपने घर का राशन ही ले आएंगी। पूजा ने ये भी बताया कि वो बहुत बुरे दौर से गुजर रही है। 500- 1000 रुपये हाल ही में उन्होंने किसी से उधार लिए थे और वो भी अब खत्म हो गए हैं। अब उन्हें सलमान से उम्मीद है। सलमान ने पहले भी उनकी मदद की थी।

सलमान की एक्ट्रेस पूजा ने ये भी बताया कि एक बार उन्हें ट्रीटमेंट(Treatment) की जरूरत थी। सलमान ने उनकी मदद की थी। 6 से 8 महीने पूजा का टीबी का इलाज चला था और सलमान ने पूरा खर्चा उठाया था। पूजा ने ये भी बताया कि बार-बार सलमान से मदद मांगने का कारण ये भी है कि वो मदद करते हैं, बाकियों की तरह दिखावा नहीं करते। मैं एक बार फिर मुसीबत में हूं तो सलमान ही आएंगे।

फिलहाल पूजा गोवा(Goa) में रह रही हैं। पूजा के पति की तबीयत भी ठीक नहीं रहती है और घर का खर्चा पूजा ही उठाती हैं। आपको बता दें सलमान ने पूजा के साथ फिल्म वीरगति(Veergati) में काम किया था। साल 1995 में आई फिल्म को काफी पसंद किया गया था। हाल फिलहाल सलमान अपने फॉर्म हाउस पर हैं। वहां पर उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, वलूशा और ईयूलिया भी हैं। 

सलमान ने कोरोना काल में कई श्रमिक मजदूरों की मदद की है। दिहाड़ी मजदूरों को खाना खिलाने का काम भी किया है ।सलमान लगातार कोरोना(covid 19)से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।ऐसे में सलमान(Salman) की हीरोइन पूजा डडवाल को भी उम्मीद है कि सलमान उनकी मदद के लिए भी आगे आएंगे ।बता दे लॉकडाउन(Lock down) में पूजा मुंबई में ही थी यहां पर उन्होंने फिल्म की शूटिंग कंप्लीट(Complete) की थी, जो जल्द रिलीज होगी ।काम खत्म करने के बाद पूजा गोवा चली गई थी।

Related Story