न्यूजीलैंड में सिनेमाहॉल्स खुल रहे हैं, AJAY DEVGAN की फिल्म गोलमाल अगेन सबसे पहले दिखाई जाएगी

By Neetu June 24, 2020, 6:10 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना वायरस के फैलते ही  दुनियाभर के देशों में सिनेमाघर बंद कर दिये गये। तीन महीने से  सैकड़ों देशो में सिनेमा हॉल्स बंद है ।  धीरे-धीरे इस वायरस का असर कम हो रहा है या फिर कई देश ऐसे हैं जहां कोरोना वायरस पूरी तरह खत्म हो गया है। वहां ज़िंदगी पटरी पर लौट रही है। न्यूजीलैंड एक ऐसा देश हो गया है जहां कोरोना वायरस के  ऐसे में न्यूज़ीलैंड में भी अब सिनेमाघर  खुलने वाले हैं। ख़ास बात ये है कि न्यूज़ीलैंड में सिनेमाघरों की ओपनिंग अजय देवगन की फ़िल्म गोलमाल अगेन से होगी। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा गया है- कीवीज़ थिएटर्स में लौट रहे हैं और गोलमान अगेन कोविड 19 के बाद दिखायी जाने वाली पहली हिंदी फ़िल्म बन गयी है। इस नई शुरुआत के लिए चीयर्स।''  रोहित शेट्टी की डॉयरेक्ट की गई फिल्म गोलमाल अगेन 2017 की दिवाली पर रिलीज़ हुई थी। गोलमाल सीरीज़ की ये चौथी फ़िल्म है। 

वहीं, रोहित ने इंस्टाग्राम पर ये इंफोर्मेशन शेयर करके लिखा - न्यूज़ीलैंड ने गोलमाल अगेन को थिएटर्स में फिर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया है। इसके बाद ये कोविड 19 पैनडेमिक के बाद रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म बन गयी है। न्यूज़ीलैंड अब कोविड मुक्त हो चुका है और गोलमाल अगेन के साथ यहां 25 जून से सिनेमाघर खुल रहे हैं। गोलमाल अगेन में अजय देवगन के साथ अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश ने अहम किरदार निभाये थे।  परिणीति चोपड़ा ने फ़िल्म में फीमेल लीड रोल में थी। 205 करोड़ के आसपास नेट कलेक्शन करके गोलमाल अगेन सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी।

2020 में रिलीज़ होने वाली अजय देवगन की फ़िल्मों की बात करें तो भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया और मैदान रिलीज़ होने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते सिनेमाघरों की बंदी की वजह से सारा शेड्यूल बिगड़ गया है। भुज को लेकर ख़बर आयी थी कि फ़िल्म ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है हालांकि अजय के फैंस इससे ख़ुश नहीं हैं । 11 जून से दुबई में भी सिनेमा हॉल्स खुल गए हैं । वहां रिलीज होने वाली  पहली  फिल्म दिवंगत अभिनेता  इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' थी। 

Related Story