बप्पा के स्वागत की तैयारियों में जुटे हैं रितेश देशमुख और करण वाही, बनाए मिट्टी के गणपति

By Sept. 1, 2019, 11:55 a.m. 1k

हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी की तैयारियां पिछले दिनों से ही चल रही है। बप्पा को घर लाने के लिए आम लोग ही नहीं बल्कि सितारे भी काफी एक्साइटेड हैं। पूरे देश में बप्पा का जोरों शोरों से स्वागत हो रहा है। हर तरफ सिर्फ और सिर्फ गणपति की ही धूम है। बॉलीवु़ड और टीवी जगत के सितारों के घर भी बप्पा आने वाले हैं। ऐसे में अभी से तैयारी पूरी गई है। कई सितारे हैं जो इस बार भी ईकोफ्रेंडली गणपति अपने घर पर लेकर आएंगे।

 हाल ही में सोशल मीडिया एक्टर रितेश देशमुख और करण वाही ने तस्वीरें शेयर की है। जिसमें नजर आया है कि इन एक्टर्स ने घर पर ही मिट्टी के गणपति बनाए हैं। पहले बात रितेश की करते हैं। रितेश ने अपने हाथों से इस बार इको फ्रेंडली गणपति की मूर्ति बनाई है। रितेश बप्पा के बहुत बड़े भक्त हैं। वो हर साल बप्पा का स्वागत जोर शोर से करते हैं। मराठी परिवार में पले बढ़े रितेश की फिल्मों में भी बप्पा के खूब गाने सुनने को मिलते हैं। रितेश की फिल्म में बप्पा का गाना ना हो तो उनकी फिल्म भी पूरी नही होती है। वाइफ जेनेलिया के साथ रितेश इस बार फिर से बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। हालांकि वो इस बार भी ईको फ्रेंडली गणेशा ही ला रहे हैं। टीवी एक्टर करण वाही ने भी कुछ ऐसा ही किया है। करण वाही भी हर साल गणपति बनाते हैं औऱ बप्पा का स्वागत करते हैं। 

करण के घर पर कई सितारों का मेला सा लगता है। गणेश उत्सव को करण वाही भी धूमधाम से मनाते हैं। करण वाही ने इस बार भी ईकोफ्रेंडली गणेशा बनाए हैं। करण ने अपने हाथों से मिट्टी के गणपति बनाए हैं। वो पिछले कई दिनों से गणपति बना रहे है। उन्होंने कई बार इंस्टा स्टोरी में इस बात की जानकारी दी थी। खैर अब कल गणेश चतुर्थी है और गणपति का जश्न भी शुरू हो चुका है.

Related Story