रिद्धिमा कपूर फिर आई पापा ऋषि कपूर की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

By Neetu June 27, 2020, 3:38 p.m. 1k

 सारिका स्वरूप-  बॉलीवुड के दिग्गज ऐक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) करीब एक साल तक कैंसर की लड़ाई लड़ने के बाद 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए थे । वही उनकी याद हमेशा उनकी फैमिली और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को सताती रहती है। रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के बहुत करीब थीं और बद्किस्मती से जब ऋषि कपूर ने अपनी अंतिम सांस ली थी तब उस वक़्त रिद्धिमा उनके पास नहीं थीं। उस दौरान देश भर में हुए लॉकडाउन के चलते वो दिल्ली में ही फंसी हुई थीं। वही पापा के निधन की खबर मिलने पर रिद्धिमा ने मूवमेंट की परमिशन लेकर दिल्ली से मुंबई के लिए बाई रोड रवाना हुईं। लेकिन जब तक वो अपने घर अपने पापा के आखरी दर्शन के लिए पहुंचीं ,तब तक ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार किया जा चुका था। और रिद्धिमा को अपने पापा को आखरी बार देखना नसीब नहीं हो सका।

वही रिद्धिमा अपने पापा के जाने के बाद से ही लगातर उनकी  याद में कई थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर कर उन्हें याद करती रहती है। अब हाल ही में रिद्धिमा ने अपने पापा- मम्मी संग एक और थ्रोबैक पिक्चर इंस्टा पर शेयर कि है। इस पिक्चर मेें ऋषि कपूर और नीतू कपूर कैमरे की ओर पोज देते हुए स्माइल कर रहे हैं। वहीं रिद्धिमा रेड और वाइट कॉम्बो टॉप पहने आंखें बंद किए हुए बड़ी मासूमियत से अपनी ही धुन में खेलने में बिज़ी दिख रही हैं। उनका ध्यान भी कैमरे कि तरफ नहीं है बल्कि खेलने में ही लगा हुआ है। तिनों इस पिक्चर मेें काफी क्यूट और अच्छे दिख रहे हैं और रिद्धिमा पिक्चर मेें काफी छोटी सी लग रही है।

रिद्धिमा कि इस पिक्चर को फैन्स बेहद पसंद कर रहे है। वही सब कॉमेंट कर अपने- अपने रिएक्शन भेज रहे हैं। इससे पहले भी रिद्धिमा ने अपने इंस्टा पर कई और भी थ्रोबैक पिक्चर शेयर कर अपने पापा को याद कर चुकी है। साथ ही रिद्धिमा इन पिक्चर्स के द्वारा फैन्स को भी ऋषि के अनदेखी यादों से रूबरू करवाती रहती है। फिलहाल रिद्धिमा अपनी मां नीतू कपूर के साथ मुंबई में ही टाईम स्पेन्ड कर रही हैं और उनका ध्यान रख रही हैं।

Related Story