single-post

33वां जन्मदिन मना रही हैं ऋचा चड्ढा, देखिए बर्थडे गर्ल के खूबसूरत घर की तस्वीरें

Dec. 18, 2019, 6:37 p.m.

 बॉलीवुड ( Bollywood ) एक्ट्रेस रिचा चड्डा (Richa Chaddha)  आज एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं । रिचा की एक्टिंग और अदाओं के कई लोग दीवाने हैं । रिचा पर कई लोग मरते हैं । वहीं रिचा ने अपने इस मुकाम को अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है । बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) पंजाब के अमृतसर में 18 दिसंबर 1986 को जन्म हुआ था। इसके बाद ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की। ऋचा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टेफन कॉलेज से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया।

रिचा ने बॉलीवुड में जगह अपनी एक्टिंग और अपनी पॉपुलेरिटी के चलते बनाई है । भोली पंजाबन बनके रिचा ने सभी के दिल को जीता है । अब रिचा ने मुंबई में अपना एक आशियाना बनाया है । 

रिचा   मुंबई के वर्सोवा इलाके में रहती  हैं । रिचा ने अपने घर को अपने हिसाब से डिजाइन किया है । एक इंटरव्यू के दौरान रिचा ने कहा था कि, मैं नए घर में तीन महीने से रह रही हूं। घर को अपने हिसाब से सजाती हूं । मैं चाहती हूं कि घर आऊं तो ऐसा लगे कि मेरा ही घर है। ऐसा बिल्कुल भी न लगे कि घर को किसी इंटीरियर डिजाइनर ने डिजाइन किया है ।

रिचा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, वो अपने घर में वास्तु पूजा भी करवाएंगी । उन्हें जब भी वक्त मिलता है वो खाना बनाती हैं ।

खासकर संडे कि दिन वो खाना बनाती हैं क्योंकि उस दिन छुट्टी होती है । ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म‘ओए लक्की! लक्की ओए' से की थी । इसके बाद वो अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नजर आई थी। 

आपको बता दें कि फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्नस की भोली पंजाबन स्टार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा काफी फेमस हुई थी। मसान, कैबरे, सरबजीत, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में अपने हॉट और बोल्ड सीन्स के लिए ऋचा चड्ढा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती हैं। बीते दो सालों से ऋचा एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) को डेट कर रही हैं। ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) और अली फज़ल (Ali Fazal) ने 74 वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।