आंध्र प्रदेश के पर्यटन विभाग में महिला के साथ हुई मारपीट पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और ऋचा चड्ढा।

By Neetu July 1, 2020, 2:38 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- हाल ही में आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। राज्य पर्यटन विभाग के तहत आने वाले नेल्लोर (Nellore) के होटल (Hotel) के एक डिप्टी मैनेजर ने मास्क लगाने के लिए कहने पर अपने साथ काम करने वाली महिला सहकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी है। इस घटना का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

वही इस मामले में बॉलीवुड कि कई ऐक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है और देश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपना रिएक्शन देते हुए, कृष्णमूर्ति जिसने अपने ट्वीट पर ये वीडियो शेयर किया है उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ''ये हो क्या रहा है। ये आदमी और इस जैसे कई लोग जो इस तरह की हरकतें करते हैं। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। सबको पता है कि उसकी क्या जगह है। समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में इतना ईगो और इतना गुस्सा आखिर आता कहां से है।"

इसके अलावा ऐक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने भी इस मामलें पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। ऋचा ने अपने ट्विटर पर महिला के साथ हो रही मारपिट वाली वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि , "इस वीडियो में पीटते नजर आ रहे शख्स को जेल की सजा मिलनी चाहिए, ताकि इनकी बाकी की पूरी जिंदगी अपने इस काम को लेकर अफसोस के साथ ही बीते।"

इनके अलावा कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उस महिला के इंसाफ के लिए अपनी आवज उठा रहे हैं। एक मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो आदमी उस महिला कर्मचारी के बाल खींचकर उसको पीटने लगता है। इसके बाद वह लोहे के डंडे से भी उसको बहुत मारते हैं। गौरतलब है कि इस महिला ने पूरा मामला पुलिस में दर्ज करवा दिया था और पुलिस ने इस मामले में भास्कर को गिफ्तार कर भी कर लिया है। 

Related Story