सुशांत सिंह राजपूत के पास नहीं थी काम की कमी ! रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा

By Neetu June 20, 2020, 2:20 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर सुशांत की आत्महत्या के पीछे का कारण क्या हो सकता है। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि सुशांत काम को लेकर काफी परेशान थे। जनवरी के महीने में उनको 6 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, जिसकी वजह से सुशांत को काफी डिप्रेशन था लेकिन हाल ही में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ कि सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी। 

मुंबई पुलिस सुशांत की आत्महत्या की जांच कर रही है और इसलिए सुशांत से जुड़े करीबियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो रिया से मुंबई पुलिस ने सुशांत के काम को लेकर सवाल किया था जिसके जवाब में रिया ने बताया था कि सुशांत के पास काफी सारे प्रोजेक्ट थे। खुद रिया और सुशांत भी एक साथ एक फिल्म का हिस्सा होने वाले थे। इस फिल्म को रूमी जाफरी बनाने वाले थे। हालांकि ये फिल्म लॉक डाउन(Lock down) की वजह से रुक गई थी।

खबरें हैं कि रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी। कई बड़े प्रोजेक्ट(Project) को लेकर उन्हें अप्रोच किया जा रहा था। अगले साल की सभी तारीखें सुशांत की बिजी होने वाली थी, उनके हाथ में इतना काम था। रिया के इस खुलासे ने अब फिर एक बार सुशांत की आत्महत्या पर प्रश्नचिन्ह(Question mark) लगा दिए हैं। अगर सुशांत के पास काम की कमी नहीं थी और छह फिल्में जाने का दुख उन्हें नहीं था तो उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

रिया ने पूछताछ में अपने और सुशांत के बीच रिश्ते को कबूल करते हुए और भी कई खुलासे किए थे। रिया ने बताया था कि सुशांत के निधन से पहले ही वह उनका घर छोड़कर चली गई थी।सुशांत के साथ कहासुनी की खबर को भी रिया ने कंफर्म किया था। रिया ने बताया था कि वह चाहती थी कि सुशांत अपने फ्लैटमेट(Flatmate) सिद्धार्थ(Sidharth) के साथ फ्लैट शेयर ना करें और उसे जाने को कह दे। सुशांत ने ऐसा नहीं किया तो दोनों के बीच कहासुनी हुई थी और रिया फ्लैट छोड़ कर चली गई थी। रिया ने यह भी बताया कि जाने से पहले उन्होंने सुशांत की बहन को कॉल(Call) किया था और बताया था कि वह जा रही है अब वह कुछ दिन के लिए सुशांत के पास आ जाएं। 

खबरें तो यह भी है कि सुशांत का परिवार रिया को पसंद नहीं करता था। सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन भी परिवार ने रिया से दूरी बनाकर ही रखी थी।इसका खुलासा भी रिया ने पूछताछ में किया था। बहरहाल इन सबके बीच रिया महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा आलोचनाओं(Criticism) का शिकार हो रही हैं। 

आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट(Flat) में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद से मुंबई पुलिस(Mumbai police) इसे आत्महत्या के पीछे का कारण तलाशने की कोशिश कर रही है। सुशांत की आत्महत्या(Suicide) ने बॉलीवुड को भी दो खेमे में बांट दिया है। बॉलीवुड के कई सितारे दूसरे सितारों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

Related Story