PICS - 28 साल की हुईं Rhea Chakraborty । पिछले साल बर्थडे पर Sushant Singh Rajput के साथ लद्दाख घूम रही थीं

By Neetu July 1, 2020, 12:38 p.m. 1k

पूजा राजपूत-बॉलीवुड एक्ट्रेस(Bollywood Actress) रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) पिछले कुछ दिनों से लगाताकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की आत्महत्या के बाद रिया को कई तरह के विवादों का सामना करना पड़ा रहा है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिहं राजपूत दो साल से रिलेशनशिप में थे। और रिया ही एक ऐसी शख्स थीं, जो आखिरी दिनों में सुशांत के साथ थीं।

इसी बीच, रिया आज अपना 28 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। लेकिन शायद आज रिया को अपने जन्मदिन का वो उत्साह, वो खुशी नहीं होगी, जो हर साल हुआ करती थी। 

वजह है, उस शख्स का जाना, जिसने पिछले साल उनके जन्मदिन को बेहद खास बना दिया था।अपने 28वें जन्मदिन पर रिया को सुशांत की कमी सबसे ज्यादा खल रही होगी। 

पिछले साल 2019 में रिया ने अपना 27वां जन्मदिन(27th Birthday) सुशांत के साथ लद्दाख  (Rhea Sushant Laddakh )  में सेलीब्रेट किया था। ये वो वक्त था, जब रिया और सुशांत डेटिंग तो कर रहे थे, लेकिन अपने रिश्ते को दुनिया की नज़रों से छुपाकर रखना चाहते थे। रिया और सुशांत दोनों ने अपने लद्दाख वेकेशन की अलग-अलग तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, फिर भी लोगों ने इनकी चोरी पकड़ ली थी।

एक ही बच्चे के साथ रिया और सुशांत ने अलग-अलग तस्वीरें क्लिक करवाई थीं।रात में सुशांत ने रिया के लिए छोटी सी शानदार बर्थेडे पार्टी भी होस्ट की थी। इस पार्टी का एक छोटा सा वीडियो भी रिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। केक काटते हुए रिया बेहद खुश नज़र आ रही थीं।

इन विजुएल्स में रिया को मिला वो खास तोहफा भी साफ नज़र आ रहा है जो सुशांत ने अपनी बर्थडे गर्ल को उनके जन्मदिन पर दिया था।रिया के गले में मौजूद ये डायमंड पेंडेंट(Diamond Pendant) रिया को सुशांत ने उनके जन्मदिन के मौके पर बतौर बर्थेडे गिफ्ट दिया था।

लेकिन एक साल में ही वक्त पूरी तरह से बदल चुका है। आज एक फिर वही दिन लौट कर आया है, फर्क सिर्फ इतना ही कि अब रिया के किसी भी जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए उनके साथ सुशांत मौजूद नहीं हैं। 

ना ही  रिया को अब सुशांत की तरफ से कोई भी सरप्राइज़ गिफ्टे मिला है। रिया और सुशांत शादी करने वाले थे। रिया ने पुलिस को बयान दिया है कि दोनों नवंबर में शादी की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन उससे पहले ही अनहोनी हो गई। 

रिया और सुशांत एक हैप्पी कपल थे। दोनों आए दिन डिनर डेट पर देखे जातें थे। जिम भी साथ आना जाना कर रहे थे। लंबे समय से दोनों लिव इन में थे। अक्सर एक साथ हॉलीडेज पर जाया करते थे। फिल्म छिछोरे के हिट होने के बाद सुशांत गर्लफ्रेंड रिया के साथ यूरोप के ट्रिप पर गए थे। 

6 सिंतबर 2019 को रिलीज हुई छिछोरे ने ओवरऑल 215.41 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म के हिट होने की खुशी मनाने दोनों यूरोप गए थे। रिया और सुशांत ने यूरोप में लंबी छुट्टियां बिताई। पेरिस और इटली में दोनों देखे गए थे। इटली वेकेशन्स के दौरान रिया और सुशांत शॉपिंग करते  दिखे थे । 

पेरिस में भी रिया और सुशांत ने एक साथ खूब मस्ती की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। इन तस्वीरों में रिया और सुशांत एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे। 

इस रिश्ते का सच रिया ही सामने लेकर आईं। सुशांत के बर्थडे पर उन्होने दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। रिया के इस पोस्ट से साफ हो गया कि दोनों के बीच गहरा रिश्ता है

 लेकिन 14 जून को इनकी लव स्टोरी हमेशा के लिए खत्म हो गई। सुशांत के जाने के बाद रिया पर तरह तरह के आरोप लग रहे हैं।  लॉकडाउन के दौरान भी रिया सुशांत के साथ रह रही थीं। आत्महत्या से पहले सुशांत ने रिया को घर भेज दिया था। कहा जा रहा है कि वो अपने फिल्मी करियर को लेकर निराश थे और इसी वजह से ऐसा कदम उठाया।

Related Story