सलमान की फिल्म रेडी को हुए 9 साल, जानिए फिल्म की हीरोइन असिन अब कहां हैं ?

By Neetu June 3, 2020, 8:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- साल 2011 में आई फिल्म रेडी आपने जरूर देखी होगी, हाउसफुल 2 के दीदार भी आपने किए होंगे। आमिर की गजनी को भी भला कौन भूल सकता है? इन सब फिल्मों में एक बात कॉमन थी  इन फिल्मों की एक्ट्रेस यानी असिन थोट्टूमकल(Asin Thottumkal) । सलमान के साथ असिन की फिल्म रेडी (Ready) को रिलीज हुए आज 9 साल हो गए हैं। 

आज भी फिल्म और उसके गानों को लेकर ऑडियंस में अच्छा खासा क्रेज बना हुआ है। 9 साल में बहुत कुछ बदल गया है। खासकर असिन की जिंदगी में। असिन अब बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आखिर बॉलीवुड के खान्स के साथ जबरदस्त फिल्में देने वाली एक्ट्रेस असिन कहां हैं।

साल 2008 में आमिर के साथ फिल्म गजनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली असिन की सादगी और उनकी अदायगी को काफी पसंद किया गया। ये फिल्म असिन की ही साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई थी लिहाजा बॉलीवुड फिल्म मेकर्स को असिन भा गई।

 असिन के पास बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे। बॉलीवुड में पैर जमाने से पहले असिन साउथ इंडस्ट्री(South industry) में अच्छा खासा नाम कमा चुकी थी।

गजनी के अलावा असिन ने हाउसफुल 2, बोल बच्चन, खिलाड़ी 786 और रेडी जैसी फिल्मों में काम किया। साल 2015 में उनकी फिल्म ऑल इज वेल आई और उसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे अहम फैसला लिया। असिन ने अब शादी करने का मन बना लिया और उन्होंने लाइफ पार्टनर के रूप में माइक्रोमैक्स(Micromax) के को फाउंडर राहुल शर्मा को चुना। राहुल और उनकी एक बेटी है।

आपको बता दें फिलहाल असिनमुंबई में ही अपने परिवार के साथ रह रही हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।असिन ने इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है। यही वजह है कि वह अब ज्यादा मीडिया इंटरव्यू भी नहीं देती है और सोशल मीडिया (Social media) पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं है। अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही है।

एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ असिन भरतनाट्यम और कथकली में ट्रेंड डांसर है। एक-दो नहीं बल्कि 8 भाषाओं को बोलना और समझना जानती है। 3 फिल्म फेयर(Filmfare) अवार्ड जीत चुकी हैं। 5 साल से इंडस्ट्री से दूर अब असिन को ऑडियंस फिर से बड़े पर्दे पर देखने की ख्वाहिश जाहिर कर रही है,फैंस इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म ना सही लेकिन किसी वेब सीरीज के जरिए ही असिन कमबैक कर लें। हालांकि असिन का फिलहाल कमबैक(comeback) करने का कोई इरादा नहीं है।

Related Story