कोरोना वायरस का कहर रणवीर सिंह की फिल्म पर भी पड़ा, मूवी 3 की रिलीज डे

By Neetu March 20, 2020, 11:45 a.m. 1k

कोरोनावायरस coronavirus दुनिया के लिए महामारी बन गया है। इसका खतरा हर घंटे बढ़ रहा है और दुनिया भर में इस महामारी का मुकाबला करने के लिए सभी उपाय अपनाए जा रहे हैं। दो लाख से ज्यादा लोग इससे पीड़ित हो चुके हैं। 8000 की करीब जाने जा चुकी हैं। भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर बहुत सजग ता है। लोग घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं। बॉलीवुड Bollywood पर भी ताला लग चुका है। ना फिल्मों की शूटिंग हो रही है और ना ही फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए, रणवीर सिंह  Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone अभिनीत '83' movie 83 के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, " 83 केवल हमारी फिल्म नहीं बल्कि पूरे देश की फिल्म है। लेकिन राष्ट्र का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमेशा सबसे पहले आता है। सुरक्षित रहें, ध्यान रखें।

हम जल्द ही वापसी करेंगे! ”

फिल्म 83 की रिलीज डेट 10 अप्रैल रखी गई थी। कोरोना वायरस के बारे में कहा जा रहा है कि इसका असर कम से कम 2 हफ्ते और रहेगा। ऐसे में फिल्म को रिलीज करना मेकर्स के लिए सही फैसला नहीं होता लिहाजा उन्होंने फिल्म की रिलीज को आगे के लिए टाल दिया है।  एक ही थी से पहले सूर्यवंशी संदीप और पिंकी फरार हाथी मेरे साथी समेत कई फिल्मों की लिस्ट को टाल दिया गया है। 

रणवीर सिंह फ़िल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स प्रेजेंट कर रहे हैं।

फिल्म को दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को बनाया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।

Related Story