लॉकडाउन में रणवीर को याद आए दीपिका के साथ वो रोमांटिक हॉलीडेज !

By Neetu May 27, 2020, 6:16 p.m. 1k

सारिका स्वरूप  - लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से इन दिनों आम नागिरक से लेकर सेलिब्रेटी तक अपने-अपने घरों में कैद हैं। हालांकि कुछ शहरों में लोगों को थोड़ी राहत जरूर मिली है। लेकिन दिल्ली और मुंबई में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है इसलिए यहां के लोगों के छूट नहीं मिल पा रही है। वही घर में बैठे बोर हो रहे सेलेब्स अपने पुरानी यादों को भी ताजा कर रहे है। इन दिनों सेलेब्स अपनी पुरानी पिक्चर्स और वीडियो को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अपने पुराने वैकेशन को याद करते नज़र आ रहे हैं। 

बता दे कि रणवीर लॉकडाउन के दौरान अपने वाइफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रहे है।  इस बीच अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखते है और एक दूसरे के लिए कुकिंग भी करते है । वहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। दीपिका और रणवीर अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं और उन्हें एंटरटेन करते हैं।

अब हाल ही में रणवीर ने अपनी दो वैकेशन कि पिक्चर इंस्टा पर शेयर की है। जिसमें वो एक पिक्चर में वाइट टिशर्ट और सर पर ब्लैक बैंड पहने समंदर के किनारे का मजा लेते हुए नज़र आ रहे है।  

वही दुसरी पिक्चर मेें उनका शरीर भीगा हुआ दिख रहा है जैसे अभी- अभी पूल से बाहर निकले हों। रणवीर कि दोनो पिक्चर मेें एक बात सेम है, वो ये है कि रणवीर दोनो ही पिक्चर मेें किसी चीज को निहारते हुए बड़े ही एकाग्रता के साथ किसी सोच में पड़े है। बस दोनो पिक्चर मेें पोज अलग है। बहुत कम बार ही ऐसा हुआ है जब रणवीर शांत दिखें वर्ना तो वो हर वक्त हर पिक्चर मेें एनर्जेटिक ही नजर आते हैं।

पिक्चर देख हम ये कयास लगा सकते हैं कि हो सकता रणवीर इतने ध्यान से जिसे देख रहे है वो उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हो, हालांकि पिक्चर शेयर कर रणवीर ने ना तो किसी को टैग किया है और नहीं कोई कैप्सन लिखा है। लेकिन हम फिलहाल ये कह सकते है कि वो अपनी वाइफ के साथ वैकेशन पर जाना बेहद मिस कर रहे है। और इसलिए वो अपनी थ्रोबैक पिक्चर को देखकर ही फिलहाल अपना मन बहला रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही कबीर खान के निर्देशक में बनी फिल्म  '83' में नज़र आएंगे । यह फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है।रणवीर सिंह इसमें कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण इसमें कपिल देव की पत्नी का रोल कर रही हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को फिलहाल टाल दिया गया है।

Related Story