single-post

कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक को कहा पप्पू, दोनों बहने हो रही हैं ट्रोल !

रंगोली जहां कई बार ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं तो कभी वह ट्वीट के जरिए बॉलीवुड कलाकारों पर भी निशाना साधती हैं। हाल ही में रंगोली चंदेलने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है।

March 18, 2020, 3:18 p.m. By E24

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने ट्वीट की वजह से हमेशा खबरों में छाई रहती हैं। रंगोली (Rangoli) जहां कई बार ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं तो कभी वह ट्वीट के जरिए बॉलीवुड कलाकारों पर भी निशाना साधती हैं। हाल ही में रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपने ट्विटर हैंडल से एक पुराना फोटो शेयर किया है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel Twitter) ने कैप्शन में लिखा, "ये देखो पप्पू जी,जब शशि कपूर ने बचाई थी अमिताभ बच्चन की जान, फिल्म के सेट पर हुआ था ये हादसा... ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?" 

गौरतलब है की ये बात किसी से छिपी नहीं है की कंगना और ऋतिक को लेकर पहले भी विवादों में फंस भी चुके थे।रंगोली ने अपनी बहन कंगना के सपोर्ट में भी तीखे बोल बोले  ऋतिक को। सोशल मीडिया पर जमकर कंगना और  ऋतिक को ट्रोल किया गया। वहीं ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में आए थे।जिस पर रंगोली (Rangoli Chandel) ने कई बार ट्वीट भी किए थे। दरअसल बता दें काफी समय पहले ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच जबरदस्त विवाद सामने आया था। दोनों के रिलेशनशिप का दावा किया गया।

 बताया यहां तक जाता है कि इस रिश्ते की वजह से ही ऋतिक-सुजैन का तलाक हुआ है। हालांकि सुजैन इस बात से इनकार कर चुकी हैं। कंगना ने खुद ऋतिक को एक सवाल के जवाब में 'सिली एक्स' कह दिया था। रंगोली भी इस विवाद को लेकर कई बार ट्वीट कर चुकी हैं.। इसके साथ ही समय-समय पर वो ऋतिक को लेकर बोलती नजर आ जाती हैं। इससे पहले रंगोली ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के विवादित बयान को लेकर भी ट्वीट किया था। उन्होंने नेहा धूपिया के साथ-साथ उनके सपोर्ट में बोलने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर भी निशाना साधा था। बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' और 'धाकड़' की तैयारियों में बिजी हैं।इन दोनों ही फिल्मों से कंगना का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है.

वहीं, रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। उनके ट्वीट कई बार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं।कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन होने के साथ ही रंगोली चंदेल उनकी मैनेजर भी हैं। वो उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे परिवारवाद को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कटघरे में खड़ा किया था लेकिन अब इस  ट्वीट के बाद रंगोली को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया गया है। यूजर्स पोस्ट पर कमेंट करते हुए कह रहे है की इन सब चीजों से आगे निकल जाओ।