महेश भट्ट से रणबीर ने मांगा आलिया का हाथ, पापा ऋषि की आखिरी इच्छा पूरी करना चाहते हैं !

By Neetu June 13, 2020, 4:39 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप(Relationship) को लेकर भले ही ज्यादा बातचीत ना करते हो लेकिन दोनों का रिश्ता खूब सुर्खियां बटोरता है। दोनों की शादी की खबरों पर फैंस हमेशा टकटकी लगाए बैठे रहते हैं। ये भी किसी से छिपा नहीं है कि रणबीर का परिवार आलिया को काफी ज्यादा पसंद करता है। मां नीतू(Neetu) तो रणबीर से कई बार आलिया के साथ शादी करने को कह चुकी है, लेकिन हर बार अपने करियर का हवाला देकर रणबीर शादी की बात को टाल देते थे।दूसरी तरफ आलिया भी बैक टू बैक फिल्मों में बिजी रहती है लेकिन शायद लॉकडाउन में रणबीर कपूर ने मां का फरमान मान लिया है।

मायानगरी के गॉसिप वाले गलियारों से खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर ने पापा महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) से आलिया का हाथ मांगा है। दरअसल रणबीर अब आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं। दोनों अपने रिश्ते को जाने-अनजाने सबके सामने मजूंर तो कर ही चुके हैं।अब शादी के बंधन में रणबीर बंधने की सोच रहे हैं। 

कहा जा रहा है जिस वक्त रणबीर ने महेश से आलिया का हाथ मांगा उस वक्त उनकी आंखें काफी नम थी। दरअसल ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) भी बेटे रणबीर की शादी होते देखना चाहते थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में माना जा रहा है कि मां नीतू ने रणबीर को जल्द से जल्द आलिया को घर की बहू बनाने की पेशकश कर डाली है।

आलिया तो रणबीर के पूरे परिवार को पहले से ही बेहद पसंद है। रणबीर को भी भट्ट परिवार काफी पसंद करता है। एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था- जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, आपको ये बात समझने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए। मुझे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) पसंद हैं। वो एक अच्छे इंसान है। अब उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है, ये उन्हें सोचने और नतीजा निकालने की जरूरत है। मैं इस बारे में कयास लगाने वाला कोई नहीं होता हूं कि ये सब कब और कहां और किस तरह से होगा। वो किस तरह से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं ये सब उनकी मर्जी से होगा।

महेश की बातों से यही साबित होता है कि वो आलिया और रणबीर के रिश्ते से खुश हैं।बहरहाल माना जा रहा है सब कुछ ठीक रहा तो इसी साल के अंत तक दोनों की शादी हो जाएगी। आलिया कपूर परिवार को अपने परिवार की तरह ही समझती है और अक्सर इस बात के सबूत सामने आते रहते हैं।

हाल ही में जब ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में बेटी रिधिमा नहीं पहुंच पाई तब आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल(Video call) पर ननद रिद्धिमा को पूरा क्रियाक्रम दिखाया था।इससे पहले जब रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की दादी कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ था उस वक्त वहां पर ना ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) मौजूद थे , ना ही नीतू कपूर और ना ही रणबीर कपूर।उस बुरे दौर में भी आलिया भट्ट ने कपूर परिवार की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर उठा लिया था।

रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) ने भी रणबीर और अपनी होने वाली भाभी आलिया को नजर बट्टू ब्रेसलेट(Bracelet) दिया हुआ है ताकि किसी की नजर उनको ना लगे। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरा परिवार आलिया को कितना पसंद करता है।बहरहाल, आप सभी को इंतजार है रणबीर और आलिया को शादी के बंधन में बंधते देखने का।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) में नजर आएंगे। फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होनी है, लेकिन माना जा रहा है लॉक डाउन(Lock down) की वजह से फिल्म की रिलीज डेट पर असर पड़ सकता है।

Related Story

Next Story

रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर के घर रखी डिनर पार्टी, नहीं दिखें रणबीर-आलिया

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:22 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को दो महीने हो गए है । कपूर परिवार अब इस गम से धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहा हैं । वहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर और उऩके बच्चे रिद्धिमा और ऱणबीर भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में नीतू और रिद्धिमा ने अपने घर एक डिनर पार्टी रखी। इस पार्टी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए। इस पार्टी में बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कुछ दोस्त शामिल हुए। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

ये तस्वीरें रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कि थी, लेकिन इन तस्वीरों में एक्टर रणबीर कपूर नजर नहीं आए। नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर का मैचिंग हेयरस्टाइल देखने को मिला। रिद्धिमा एकदम नीतू की कार्बन कॉपी लग रही हैं। घर की इस छोटी सी पार्टी में घर का चिराग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर नहीं आए। कयास लगाए जा रहे है  रणबीर इन दिनों आलिया के साथ रह रहे हैं। पापा के निधन के बाद कुछ दिनों तक वो मम्मी नीतू कपूजर के साथ जिसके बाद वह वापस आलिया के साथ रहने लगे। आपको याद दिला दे ऋषि कपूर की प्रेयर मीट के दौरान रणबीर आलिया संग नजर आए थे। इस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि रिद्धिमा कपूर पापा ऋषि कपूर की मौत के बाद से ही मां के साथ ही रह रही हैं और नीतू कपूर का पूरा ख्याल रख ही हैं । 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई थी, जिसमे दोनों मां-बेटी गाड़ी से बाहर निकलती नजर आ आई थी। पिछले दो महीने बाद नीतू अपने घर से बाहर निकली थी। हालांकि दोनों ने इस दौरान वहां मौजूद मीडिया कैमरों को इग्नोर किया और जल्दी ही वहां से निकल गई । 

हाल ही में रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू को गिफ्ट में एक डॉगी दिया है । नीतू कपूर ने जिसका नाम डूडल रखा है । बीते दिनों उन्होंने डूडल के साथ प्यार सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- रिद्धिमा को इस प्यार डूडल के लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है । नीतू अब अपना ध्यान डूडल की देख रेख में लगाती हैं।

नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद करते हुए अक्सर पोस्ट करती रहती हैं । इसके जरिए वह ऐसी चीजें भी कह जाती हैं, जिससे शायद दूसरे काफी कुछ सीख सकते हैं । उनकी लेटेस्ट पोस्ट भी ऐसी है, जो उन लोगों के लिए बड़ी सीख हो सकती है, जो पैसे कमाने की दौड़ में शामिल हो अपनों को ही भूल जाते हैं । 

Related Story

Next Story

40वां बर्थडे मना रहे हैं ZAYED KHAN, एक बार फिर बॉलीवुड कर रहे हैं कमबैक

single-post

By E24 July 5, 2020, 10:08 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर जायद खान 5 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं। फिल्म 'मैं हूं ना' से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर ज़ायद खान(Zayed Khan) लगभग 5 साल से फिल्मों और लाइमलाइट से काफी ज्यादा दूर हैं और फैन्स उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं जायद के पिता संजय खान उन्हें एक बार फिर से लॉन्च कर रहे हैं।  

ज़ायद खान जल्द ही, इतिहास के पन्नों में कहीं गुम हो चुके ब्रिगेडियर उस्मान(Brigadier Ussman) की कहानी दुनिया के सामने लाने की तैयारियों में जुट गए है। मोहम्मद उस्मान जो 1947-48 में हुए भारत और पाकिस्तान वॉर में लड़ते हुए शहीद हो गए थे। आपको बता बंटबारे के वक्त मोहम्मद उस्मान को पाकिस्तान ने पाक आर्मी का चीफ बनाने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने भारत में रहना पसंद किया और भारत के लिए लड़ते हुए युद्ध भूमि में शहीद हो गए।  उस समय वो भारतीय सेना के ऊंचे पोस्ट पर थे। आपको बता दें कि ब्रिगेडियर उस्मान की शहादत से पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू(Jawaharlal Nehru) भी दुखी हुए थे और उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे। 

बता दें कि इतिहास के इस नायक की कहानी को सिनेमा के पर्दे पर संजय खान उतार रहे हैं। मोहम्मद उस्मान की बायोपिक के जरिए वो अपने बेटे को बॉलीवुड में रीलॉन्च करेंगे। खबर है कि संजय खान इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पिछले दो साल से लिख रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इसको पूरा भी कर लिया है। फिल्म की शूटिंग भी इस साल के अंत में या अगले साल शुरू हो सकती है। 

डायरेक्टर संगीत सिवान की फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से जायद ने साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। जायद ने अपने फिल्मी करियर में तीनों खान के साथ काम किया लेकिन फिर भी जायद का फिल्मी सफर कामयाब नही रहा। जायद ने शाहरुख खान के साथ फिल्म मैं हूं ना में भी काम किया था। उन्होंने बॉलीवुड में 25 से ज्यादा फिल्में की।  जायद ने पिछले दिनों टीवी शो में भी काम किया। उनका थ्रिलर शो हासिल भी नाकाम रहा  था। 

Related Story

Next Story

PICS - 40 साल के हुए ZAYED KHAN, स्कूल की क्लासमेट से रचाई है शादी

single-post

By E24 July 5, 2020, 9:47 a.m. 1k

बॉलीवुड ( Bollywood ) एक्टर जायद खान ( Zayed Khan ) अब बॉलीवुड में गुमनाम होते जा रहे हैं। लंबे समय से उन्हें फिल्मों में नहीं देखा गया है। जायद खान का 5 जुलाई को जन्मदिन होता है। जायद खान 40 साल के हो गए।   40 साल के  जायेद खान संजय खान ( Sanjay Khan) की सबसे छोटी औलाद हैं। हाल ही में उनके पिता संजय खान ने ऐलान किया है कि वो अपने बेटे को दोबारा बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। ज़ायद खान जल्द ही, इतिहास के पन्नों में कहीं गुम हो चुके ब्रिगेडियर उस्मान(Brigadier Ussman) की बायोपिक में लीड रोल करेंगे। उनके पिता संजय खान ब्रिगेडियर उस्मान   की कहानी दुनिया के सामने लाने की तैयारियों में जुट गए है। मोहम्मद उस्मान 1947-48 में हुए भारत और पाकिस्तान वॉर में लड़ते हुए शहीद हो गए थे। जायद को फिल्म मैं हू ना से अच्छी पहचान मिली थी। संगीत सिवान की फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से जायद ने साल 2003 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। जायद ने अपने फिल्मी करियर में तीनों खान के साथ काम किया लेकिन फिर भी जायद का फिल्मी सफर कामयाब नही रहा। उन्होंने बॉलीवुड में 25 से ज्यादा फिल्में की है। शब्द, मिशन इस्तांबुल, दस, युवराज, तेज, ब्लू और अनजाना अनजानी जैसी फिल्मों में काम किया। 

जायद ने अपने बचपन की फ्रेंड मलाइका पारेख से शादी रचाई है। जायद और मलाइका की शादी 2005 में हुई थी। 1995 से दोनों एक दूसरे को जानते थे। बॉलीवुड में हीरो बनने के बाद भी वो अपने पुराने प्यार को नहीं भूले।

दोनों के घरवालों ने इस शादी को मंजूरी दे दी थी। दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जायद ने मलाइका को 3 बार अलग-अलग रिंग के साथ प्रपोज किया था। मलाइका ने ये तीनों रिंग आज भी संभाल कर रखी हैं।

जायद और मलाइका की मुलाकात कोडईकनाल के बोर्डिंग स्कूल में हुई थी। दोनों वहां साथ पढ़ा करते थे।  उसी दौरान उनकी लवस्टोरी शुरु हुई।  जायद खान भले ही बॉलीवुड में फ्लॉप रहे लेकिन फैमिली लाइफ उनकी अच्छी चल रही है। जायद खान ने मुस्लिम है लेकिन उन्होंने हिंदू लड़की मलाइका के साथ शादी रचाई।

आपको बता दे कि जायद खान संजय खान की सबसे छोटी औलाद हैं। उनकी तीन बहनें है जो कि उनसे बड़ी हैं। जायद की मां जरीन उन्हें अपने परिवार के लिए बहुत लकी मानती हैं। जब जायद का जन्म हुआ था उस दौरान संजय खान का अफेयर जीनत अमान से था। संजय खान ने जीनत से दूसरी शादी भी कर ली थी लेकिन बेटे जायद की वजह से वो परिवार के पास लौट आए थे।

 जायद के वेडिंग रिसेप्शन में ऐश भी पहुंची थीं। बॉलीवुड के कई सितारे वर वधू को बधाई देने पहुंचे थे। संजय दत्त भी इनके वेडिंग रिसेप्शन के मेहमान थे।

जायेद खान ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) के साले लगते थे। सुजैन से तलाक के बाद भी उनका जायद से करीबी नाता है। दोनों अक्सर साथ में हॉलीडेज पर जाते हैं। 

जायेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते हैं। तस्वीरों से साफ झलकता है कि वो एक केयरिंग पापा हैं।  जायद अपनी फैमिली को इतना प्यार करते हैं कि 2008 में उन्होंने अपने पहले बेटे के जन्म की खुशी में स्मोकिंग करना छोड़ दिया था।

Related Story

Next Story

सोशल मीडिया पर बना SUSHANT के पिता का फेक ट्विटर अकाउंट, परिवार ने दी जानकारी

single-post

By E24 July 5, 2020, 8:56 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब कई दिन बीत गए है लेकिन हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है । उनके जाने के बाद एक्टर के उनके फैंस काफी गुस्साए हुए है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं ।

 वहीं शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह के ट्विटर से कबीर 11 ट्वीट किए गए थे, जिसमे कई तरह की बात लिखी थी । साथ ही कहा गया था कि  सीबीआई की जांच भी होनी चाहिए । वहीं अब इन ट्वीट की सच्चाई सामने आई है और बताया जा रहा है कि ये के के सिंह फेर अकाउंट है । 

यह जानकारी उनके परिवार ने दी है। परिवार के एक सोर्स ने कहा कि के के सिंह किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नहीं है । पब्लिक में कंफ्यूजन पैदा करने के लिए ऐसी पोस्ट की जा रही हैं । जब वह सोशल मीडिया पर मौजूद ही नहीं तो वह यह पोस्ट कैसे कर सकते हैं । जितने भी पोस्ट में सीबीआई जांच का दावा किया जा रहा है वह सभी फेक हैं । 

इसके अलावा यह भी बात सामने आई है कि 27 जून के बाद परिवार ने कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं की है । सिनेमा, स्पोर्ट्स और साइंस के नए टैलेंट को परिवार सपोर्ट करेगा, यह आखिरी पोस्ट थी । परिवार ने कोई भी मीडिया इंटरव्यू नहीं दिया है और न ही उन्होंने पोस्ट शेयर की हैं । 

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से पूछताछ की है जिनमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी के बयान शामिल हैं ।

Related Story