राखी सावंत ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा, कहा - मैंने लोगों को पागल बनाया !

By Neetu June 17, 2020, 8:05 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  एक्ट्रेस राखी सावंत(Rakhi Sawant)भले ही लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया(Social media) के जरिए अपने फैंस को कैसे एंटरटेन(Entertain) करना है, ये राखी अच्छे से जानती हैं, तभी तो राखी अपने फैंस से इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती है और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में राखी ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। इस वीडियो में राखी ने कहा मैंने मीडिया का पागल बनाया। 

पिछले लगभग एक साल से राखी सावंत की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोरी थी रही हैं। अपनी शादी की खबर भी खुद राखी ने ही ऑडियंस को दी थी। तमाम इंटरव्यूज और प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Conference) में भी राखी ने इस बात को कुबूल किया था कि वो शादी कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर राखी ने दुल्हन बने कई फोटोज़ शेयर की थी, लेकिन आज तक राखी ने अपने पति का चेहरा किसी को नहीं दिखाया था। 

राखी ने बताया था कि उनके पति का नाम रितेश है और वो एक एनआरआई हैं। रितेश को सामने लाने के सवाल पर राखी हमेशा कहती थी कि रितेश(Ritesh) को मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है। आपको बता दें राखी अकसर मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आती थी।

कुछ लोगों को राखी की शादी की खबरें झूठी लगती थी तो ज्यादातर लोगों को इसमें सच्चाई भी नजर आती थी, लेकिन अब एक वीडियो(Video) में राखी ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए राखी ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में राखी ने मीडिया से अपील की कि ऐसा ना बोले कि सुशांत डिप्रेशन(Depression) में थे। हर कलाकार की अपनी समस्याएं होती हैं। 

राखी ने कहा- मुझे भी खूब डिप्रैस(Depress) करने की कोशिश की गई लेकिन मैं कभी नहीं हुई, बल्कि डटकर हालातों का सामना किया। मैं कुछ भी करती उसी पर सवाल खड़े हो जाते थे। एक बार मैं शादी के गेटअप में थी तो मीडिया ने पूछा राखी क्या आपने शादी कर ली है? मैंने भी तुरंत कह दिया, हां !  मैंने शादी कर ली है। मीडिया वालों ने कई सालों तक मेरा पागल बनाया ,लो मैंने भी मीडिया का पागल बना दिया।हालांकि अभी ये साफ नहीं कि राखी ने अपनी इसी शादी को लेकर ये बात कही या फिर कोई और पुराना किस्सा शेयर किया, लेकिन राखी के इस स्टेटमेंट(Statement) ने एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या राखी ने शादी की है या नहीं।इस वीडियो के जरिए राखी ने मीडिया पर भी भड़ास निकाली। राखी ने कहा किसी भी कलाकार से बिल्कुल न पूछे कि उसके पास काम है या नहीं। राखी ने अपनी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा - मैं अपने आपसे प्यार करती हूं, अपने भगवान से प्यार करती हूं और अपनी फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) से भी। मुझे सब सितारों से प्यार है।

Related Story