पिता की 7वीं बरसी पर इमोशनल हुईं Priyanka Chopra, कहा-'आपको हर रोज मिस करती हूं डैड'।

By Neetu June 10, 2020, 7:08 p.m. 1k

सारिका स्वरूप।- बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पिता डॉ. अशोक चोपड़ा (Dr Ashok Chopra) की आज 7वीं बरसी है। 10 जून 2013 को सेना में डॉक्टर रहे प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके पापा कैंसर के मरीज थे। पापा का निधन उनके लिए बड़ा सदमा है। आज भी वो पिता की कमी हर रोज महसूस करती हैं। पापा की पुण्यतिथि पर प्रियंका ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि  ‘हम दिलों की डोर के जरिए अनंत तक जुड़े हुए हैं। मैं आपको हर दिन मिस करती हूं पापा’। 

प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा जिंदादिल शख्स थे। जब भी उनकी बेटी को अवॉर्ड मिलता था तो वो खुशी से नाचने लगते थे । बेटी प्रियंका पर उन्हें बहुत गर्व था।  प्रियंका अक्सर सोेशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा की इस पोस्ट पर तमाम फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी ओर से डॉ. अशोक चोपड़ा को नमन किया है और उनकी आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना किया है। बता दे कि प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के बहुत करीब थीं। 

इस बात से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि प्रियंका चोपड़ा और उनके पिता की ट्यूनिंग कैसी थी। दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड था। वही पिता के निधन के बाद उनकी याद में प्रियंका ने अपने हाथ पर उनके लिए एक टैटू भी बनवाया हुआ है। 

प्रियंका चोपड़ा ने ये टैटू अपनी कलाई पर साइड में बनवाया हुआ है जिसमें लिखा है- "Daddy's little girl"। बता दे प्रियंका ने आज फिल्म इंडस्ट्री में जो भी मुकाम हासिल किया हैं उस सब का क्रेडिट उनके पिता को भी जाता है। जिन्होनें बॉलीवुड में सैटल होने के लिए प्रियंका का पूरा सपोर्ट किया था और हर वक़्त प्रियंका के लिए खड़े रहे है।

वही उनके पिता का निधन साल 2013 में हो गया था। वो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली थी। पिता के यूं अचानक चले जाने के बाद प्रियंका और उनकी मां ने बेहद हिम्मत से परिवार को संभाला है। लेकिन आज भी प्रियंका अपने पिता के जाने के गम से ऊभर नहीं पाई है अक्सर उन्हें याद कर के भावुक हो जाती है।

आपको बता दें कि प्रिंयका इस वक्त अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ न्यूयॉर्क में हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल फरहान अख़्तर के साथ 'स्काई इज़ पिंक' में नज़र आई थीं। प्रियंका ने इस फिल्म के साथ लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। 

Related Story