सुशांत के निधन पर प्रियंका ने जताया दुख, कहा- यकीन नहीं हो रहा कि तुम चले गए...

By Neetu June 15, 2020, 5 p.m. 1k

अदिति  त्यागी - बॉलीवुड (Bollywood )और टीवी (Tv) इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का  परचम लहराने वाला वो सितारा अब नहीं रहा। बॉलीवुड के प्रतिभाशाली और उम्दा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रविवार दोपहर अपने बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी ,थी  इस खबर से हर कोई दुःख के शोक  में खो  से गए हैं , सिर्फ 34 साल की उम्र में एक बेहतरीन कलाकार के  दुनिया से यूँ चले जाने से हर तरफ गमगीन माहौल है।   

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड ताखर कोई सुशांत को श्रद्धांजलि  दे रहा है। मानो किसी को यकीन ही न हो पा रहा हो कि वो चमकता सितारा  अब हमारे बिच नहीं है। इसी बीच  बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जोनस(Priyanka Chopra Jonas)  ने भी सुशांत को  याद करते हुए एक भावुक पिक्चर  इंस्टाग्राम पर शेयर किया, इस पिक्चर में सुशांत और प्रियंका मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है. 

 पिक्चर को शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन में भी  शोक जताया और लिखा , मैं  सुशांत के चले जाने की खबर से आश्चर्य में हूँ,   तुम बहुत जल्दी चले गए.  प्रियंका ने आगे लिखा , मैं निःस्तब्ध हूँ। तुम जरूर काफी दर्द में होंगे , मैं आशा करती हूँ अब तुम जहाँ भी हो, शांति से हो , बहुत जल्दी गए दोस्त। साथ ही प्रियंका ने यह भी लिखा कि मैं हमारी वो खगोल भौतिकी को लेकर होती बातचीत कभी नहीं भूल पाऊँगी , आगे कुछ न बोलना ,समझदारी दर्शाता है। RIP सुशांत। सुशांत के  परिवार और उन सभी को मेरी सान्तवना जो इस  विकट  दुःख का सामना कर रहे हैं।  

प्रियंका के इस पोस्ट को शेयर करने से इतना तो जरूर मालूम चलता है कि सुशांत के जाने से बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भी काफी दुःख में हैं , सुशांत और  दोस्त माने जाते थे , लेकिन सुशांत के यूं अचानक चले जाने से यह दोस्ती भी अधूरी रह गयी। और  प्रियंका को भी अपने अजीज  दोस्त के दुनिया से चले जाने का काफी गहरा दुःख पहुंचा हैं।   

इसी दौरान , मुंबई पुलिस भी कड़ी जाँच में सुशांत के घर जुटी हुई हैं , फिलहाल उन्हें सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। डीसीपी अभिषेक त्रिमुके का कहना है कि उन्हें सुशांत के घर से अभी कोई संदिगध चीज नहीं मिली है , मामले की पूरी  छानबीन की जा रही है।  

आपको बताते चलें कि सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से लगातार डिप्रेशन का शिकार थे , पुलिस को आत्महत्या के समय उनके कमरे से दवाइओं से भरी पॉलीथिन भी बरामद हुई थी। हालाँकि सुशांत के डिप्रेशन का अभी तक असली कारण मालूम नहीं चल सका है , कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत अपनी रुमेर्ड  गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती से अनबन को लेकर परेशान थे वहीं दूसरी ओर कुछ सूत्रों से पता चला है कि इंडस्ट्री के बॉयकट से सुशांत  लम्बे समय से परेशान थे और उन्हें अपने फ़िल्मी करियर की चिंता सताने लगी थी।  

अब इन बातो में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक़्त ही साफ कर पायेगा , लेकिन पूरे बॉलीवुड ने  अपना एक बहुकीमती जगमगाता सितारा जरूर खो दिया। ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के पिता अपने कुछ परिवार के सदस्य लोगो के साथ मुंबई पहुँच चुके हैं , आपको बता दे कि आज शाम ही सुशांत का अंतिम संस्कार होना है।   

Related Story