साउथ सुपरस्टार जुनियर NTR के फैंस ने दी मीरा चोपड़ा को रेप की धमकी। एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत !

By Neetu June 3, 2020, 12:10 p.m. 1k

पूजा राजपूत – सोशल मीडिया पर ट्रोल होना सेलिब्रिटीज़ के लिए कोई नई बात नहीं है। अक्सर यूजर्स(Users) किसी ना किसी बात पर सितारों को जमकर निशाना बनाते हैं, और मीम्स से लेकर तानों तक की बरसात उनपर कर डालते हैं। लेकिन कभी कभार फैंस ट्रोलिंग की भी हंदे पार कर देते हैं, और सीधे-सीधे धमकियां देने पर उतर आते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है, बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के साथ।

मीरा चोपड़ा(Meera Chaopra), बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की चचेरी बहन हैं। खबर है, कि मीरा चोपड़ा को ट्विटर पर रेप की धमकियां मिल रही हैं। मीरा को दुष्कर्म की धमकियां देने वाले साउथ सुपरस्टार जुनियर NTR के कथित फैंस हैं। दरअसल हाल ही में मीरा चोपड़ा ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ एक सवाल-जवाब सैशन ‘आस्क मीरा’ रखा था। इसी सैशन के दौरान एक यूज़र ने उनसे  उनके फेवरेट साउथ स्टार के बारे में सवाल किया, जिसके जवाब में मीरा ने ‘महेश बाबू’ का नाम लिया।

तभी एक और यूज़र ने मीरा से जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल किया। जिसके जवाब में मीरा ने जूनियर एनटीआर को ना जानने की बात कह दी। मीरा ने कहा कि वह जूनियर एनटीआर को नही जानती हैं, वो उनकी फैन नहीं हैं। मीरा के इसी जवाब के बाद सोशल मीडिया पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। मीरा के जवाब से जूनियर NTR के फैंस भड़क गए और उन्होने मीरा के माता-पिता को जान से मारने के धमकियां, गालियां तक दे डाली। कुछ फैंस ने तो मीरा को बलात्कार तक की धमकी दे दी, यहां तक मीरा को पॉर्नस्टार तक कहा गया। इस मामले की शिकायत अभिनेत्री ने हैदराबाद पुलिस और साइबर सेल में कर दी है।

साथ ही ट्विटर पर भी मीरा चोपड़ा ने जमकर अपना गुस्सा निकाला। मीरा ने इन यूज़र्स के ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स अपने ट्विटर हैंडल से शेयर के। और जूनियर NTR को टैग करते हुए लिखा कि ‘मुझे नहीं पता था कि मुझे बिच या पोर्नस्टार कहा जाएगा, बस केवल इस बात पर की मैं आपसे ज्यादा महेश बाबू को पसंद करती हूं, और आपके फैंस मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बातें बोल रहे हैं। क्या आप ऐसी फैन फॉलोइंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं? मैं उम्मीद करती हूं कि आप मेरा ट्वीट नज़रअंदाज़ नहीं करेंगे।‘

इसके बाद मीरा ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि ‘मुझे नहीं पता था कि किसी का फैन होना जुर्म होता है। मैं सभी लड़कियां से चिल्ला कर यह कहना चाहती हूं, कि अगर आप जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं, तो आपका रेप हो सकता है, हत्या हो सकती है, गैंग रेप हो सकता है, और आपके पेरेंट्स की भी हत्या हो सकती है, उनके फैंस के ट्वीटस के अनुसार। वह अपने आइडल का नाम बुरी तरह से खराब कर रहे हैं।‘

मीरा ने धमकी देने वाले बद्दतमीज़ फैंस के खिलाफ जो जंग छेड़ी हैं, उसमें उन्हें काफी सपोर्ट भी मिल रहा है। कई यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर मीरा को सपोर्ट करते हुए #wesupportmeerachopra कैंपेन शुरु किया है, जो बुधवार सुबह से ही ट्विटर पर नंबर वन ट्रैंड कर रहा है।

Related Story