पायल रोहतगी ने SONAM KAPOOR के खिलाफ फिर उगला जहर। उनके पति को लेकर किया भद्दा कमेंट।

By Neetu June 24, 2020, 3:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत –फिल्मों(Films) और टीवी सीरियल्स(TV Serials) से गायब अभिनेत्री पायल रोहतगी(Payal Rohatgi) इनदिनों लगातार सुर्खियों(Headlines) में छाई हुई है। आए दिन पायल अलग-अलग वीडियोज़(Videos) शेयर कर करण जौहर, एकता कपूर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सोनम कपूर और सलमान खान जैसे सितारों पर निशाना साध रही हैं। और इस बार पायल रोहतगी ने सोनम कपूर(Sonam Kapoor) को आड़े हाथों लिया है। पायल ने इंस्टाग्राम(Instagram)पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को लेकर सोनम कपूर की जमकर क्लास लगा रही हैं। हद तो यह है, कि सोनम कपूर को फटकारने के चक्कर में पायल ने उनके पति आनंद आहूजा(Anand Ahuja) पर भी भद्दी टिप्पणी कर दी। पायल ने आनंद आहूजा को बाल्ड(गंजा) बताते हुए इसे सोनम का ‘कर्मा’(Karma) कह दिया।दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। सोशल मीडिया पर भी कई सितारों को बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ रहा है। लगातार मिल रहे हेट कमेंट्स के बाद कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है तो कुछ सितारों ने अपने अकाउंट्स में लिमिटेड कमेंट्स का ऑप्शन कर दिया है। 

इसी दौरान सोनम कपूर ने ट्विटर पर कर्मा को लेकर लंबा चोड़ा पोस्ट शेयर किया था। जिसमें सोनम ने कर्मा की बात करते हुए लिखा था कि “यह हमारा कर्मा है कि हम कहां पैदा हुए और किसके घर में पैदा हुए”।लेकिन शायद सोनम का ये ‘कर्मा’ कमेंट पायल को बेहद चुभ गया। जिसके बाद पायल ने अपनी सारी भड़ास इस वायरल वीडियो के ज़रिए निकाली।

पायल वीडियो में ‘सोनम कपूर के एक पुराने वीडियो की चर्चा करते हुए कहती हैं कि “सोनम कपूर ने मुझे ब्लॉक कर दिया है क्योंकि उन्हें मेरे वीडियोज़ अच्छे नहीं लगते। तो सोनम को मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि एक समय आपको सुशांत सिंह राजपूत हॉट नहीं लगे, क्योंकि आप करण जौहर के शो में बैठी थी तो आपको लगा कि आप कुछ भी बकवास कर सकती हैं। तो आज हम कह रहे हैं, पूरी दुनिया को कि आपके पति बिल्कुल भी हॉट नहीं हैं, उनका नाम है आनंद आहूजा”। इतना ही नहीं वीडियो में आगे पायल आनंद आहूजा को गंजा बताते हुए कहती हैं कि “अगर वो आपको हॉट लगते हैं, तो आपकी हॉटनेस की डैफीनेशन बिल्कुल गलत है। आनंद के मुकाबले सुशांत काफी हॉट और गुडलुकिंग थे”।

पायल ने सोनम को ‘फेक एक्ट्रेस’ तक बता दिया । ‘कर्मा’ की बात करते हुए पायल आगे कहती हैं कि “सोनम का कर्मा यह है कि अनिल कपूर के बेटी होने के बावजूद वह इंडस्ट्री में इससे ज्यादा सक्सेसफुल नहीं हो पाएंगी, क्योंकि अब आपकी सच्चाई पूरे भारत को बता है, हर कोई आपकी फिल्मों का बहिष्कार करेगा, ये सच है और यही आपका कर्मा है”।

आपको बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में मेहमान बनकर आई थी। करण ने सोनम से रैपिड फायर राउंड में एक्टर्स के नाम लेकर हॉट और नॉट बताने के लिए कहा था, सुशांत के नाम पर सोनम ने अजीब रिएक्शन दिया था और कहा था कि मैं उन्हें नहीं जानती।इस वीडियो को वायरल होने के बाद सोनम का सुशांत के फैंस का काफी गुस्सा भी झेलना पड़ा था। सोशल मीडिया पर सोनम की काफी ट्रॉलिंग भी हुई थी।

Related Story