डिज्नी हॉटस्टार पर 7 नई फिल्में होगी रिलीज ! अब घर बैठे देखिए First Day First Show !

By Neetu June 29, 2020, 6:48 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन हैं और थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक राहत की खबर है। खबर ये है कि अब बड़े बड़े सितारों की फिल्म देखने के लिए आपको थिएटर(Theatre) खुलने का इंतजार नहीं करना होगा, अगर थिएटर खुल भी जाते हैं तो कोरोना(Covid 19)काल में अपनी जान का रिस्क भी नहीं लेना पड़ेगा। अब आपको फिल्म के लिए थिएटर जाने के बजाय घर पर ही बैठ कर आराम करना होगा, क्योंकि ये नई फिल्में आपके घर खुद आएंगी। जी हां अब घर बैठे ही आप अपने फेवरेट स्टार्स की फिल्मों का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख पाएंगे। आप के घर होने जा रही है बॉलीवुड की होम डिलीवरी और ऐसा मुमकिन हो पाएगा डिजनी हॉटस्टार की बदौलत। डिजनी हॉटस्टार  पर एक साथ 7 नई फिल्मों का ऐलान किया गया है। 

दरअसल डिज्नी और हॉटस्टार ने एक नई शुरुआत की है जिसमें आपको बड़े बड़े सितारों की फिल्में देखने के लिए मिलेंगी। सोमवार को अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन,अजय देवगन, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने एक साथ वर्चुअल(Virtual) प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कांफ्रेंस के जरिए इन सितारों ने 7 बड़ी फिल्मों का ऐलान किया।

इनमें अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया, आलिया भट्ट की सड़क 2, कुणाल खेमू की लूटकेस, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा और विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज रिलीज होने का ऐलान हुआ। इन सितारों ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कई सवालों के जवाब दिए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को वरुण धवन होस्ट करते हुए नजर आए और सितारों से उनकी फिल्मों के बारे में सवाल पूछते दिखाई दिए।

 इस दौरान इन सभी सितारों ने अपनी अपनी फिल्मों के नए पोस्टर भी ऑडियंस के लिए रिलीज किए। इस दौरान इन सितारों ने अपनी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज होने को लेकर एक्साइटमेंट(Excitement) भी जाहिर की। आपको बता दें ये सिलसिला शुरू होगा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के साथ। फिल्म 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और उसके बाद अगस्त तक आपको मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज। 

आपको याद दिला दें दिल बेचारा(Dil Bechara) के मेकर्स फिल्म को सभी के लिए फ्री करने का ऐलान कर चुके हैं,यानी आप डिजनी प्लस हॉटस्टार के सब्सक्राइबर्स हो या ना हो, ये फिल्म आप फ्री में देख पाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला किया है। इस प्रेस कांफ्रेंस के जरिए भी वरुण धवन ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को याद किया और कहा कि दिल बेचारा हम सभी के लिए स्पेशल फिल्म होने वाली है। 

वरुण ने अभिषेक बच्चन से इस दौरान सवाल किया कि फिल्म अगर ऑनलाइन आएगी तो क्या आप फ्राइडे को मिस करेंगे। इस पर अभिषेक(Abhishek) ने काफी सधे हुए लहजे में जवाब दिया और कहा कि पहले फिल्म रिलीज होने दो वरुण, फिर फिल्म को मिलने वाले रिस्पांस के बाद इस सवाल का जवाब दे पाऊंगा। इस दौरान आलिया(Alia) ने भी अपनी फिल्म सड़क 2 की कहानी को फैंस के लिए रिवील किया। सड़क 2 की कहानी सड़क की कहानी को ही आगे बढाएगी, जिसमें पुराने किरदार दो नए किरदारों से मिलेंगे। ये दो नए किरदार होंगे आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor) ।

आलिया ने बताया भट्ट कैंप के साथ काम करना और अपने पापा की फिल्म में काम करने का सपना उनका सड़क 2(Sadak 2)के जरिए पूरा होने जा रहा है। अजय ने भी अपने फिल्म भुज को लेकर बात की और बताया कि ये हर किसी में देशभक्ति की भावना भर देगी। अभिषेक ने बिग बुल पर बात करते हुए बताया कि ये फिल्म हर किसी को अपने सपने पूरे करने का संदेश देगी। फर्श से अर्श तक का पहुंचने का जज्बा देगी।

इस प्रेस कांफ्रेंस के जरिए वरुण ने मीडिया के जरिए पूछे गए सवालों को भी खुद ही एक-एक करके हर एक एक्टर से पूछा और उसका जवाब लिया। इस दौरान एक सवाल ये भी हुआ कि ओटीटी प्लेटफॉर्म का भविष्य किस तरह से देखा जा सकता है। इस प्रेस कांफ्रेंस में ये सभी सितारे काफी उत्साहित नजर आए और फिल्म के ऑनलाइन रिलीज होने के कदम को ऐतिहासिक(Historical) कदम बताते दिखे।

आपको बता दें इस दौरान कुणाल खेमू की लूटकेस और विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) की खुदा हाफिज का भी ऐलान किया गया लेकिन इस दौरान फिल्म के लीड सितारे मौजूद नहीं रहे, लेकिन वरुण ने दोनों ही फिल्मों की कहानी बताते हुए कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल की जमकर तारीफ की। 

वरुण ने कहा मैं इन दोनों ही सितारों का बहुत बड़ा फैन हूं। ये सितारे बहुत टैलेंटेड(Talented) हैं। बहरहाल तो अब हो जाइए तैयार 24 जुलाई से घर बैठे बड़े-बड़े सितारों की बड़ी फिल्मों के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए।

Related Story