single-post

144 करोड़ के घर में रहेंगे निक-प्रियंका, 11 बेडरूम वाले घर में होंगी ऐसी सुविधाएं !

Nov. 13, 2019, 6:23 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा़ इन दिनों बेहद खुश चल रही है। प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ग्लोबल लेवल पर सफलता पाई है। प्रियंका चोपड़ा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। प्रियंका ने पिछले साल ही निक जोनस से शादी रचाई है। दोनों की शादी बेहद आलीशान रही है। राजशाही अंदाज़ में इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है। दोनों की शादी को जल्द ही एक साल भी होने वाला है।

बीते दिनों से ही इस कपल के घर को लेकर खबर आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंयका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने 2,000 स्क्वायर फुट की जगह 144 करोड़ रुपये में खरीदी है। मतलब 144 करोड़ के घर में ये दोनों रहेंगे। वहीं इन दोनों के अलावा निक के बाई जो और उनकी वाइफ सोफी ने एक घर खरीदा है। 

दरअसल जो जोनस और सोफी टर्नर ने तकरीबन 100 करोड़ रुपये में 1,500 स्क्वायर फुट की जगह खरीदी है। ये दोनों जमीनें एक दूसरे से महज तीन किलोमीटर दूर है। ऐसे में निक और जो के घर बिल्कुल पास ही हैं. वहीं निक-प्रियंका का ये नया घर बेहद आलीशान बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका के इस नए नवेले घर में 11 बेडरूम्स होंगे। इसके अलावा घर में ऊंची छतें, अच्छा खासा आउटडोर स्पेस होगा। वहीं प्रियंका-निक के मुताबिक, सोफी और जो का घर थोड़ा छोटा होगा और इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम होंगे। 

बीते दिनों ही खबर आई थी कि, निक ने पिन कोड 9090 के साथ बेवर्ली हिल्स पोस्ट ऑफिस, लॉस एंजिल्स में $ 6.5 मिलियन का घर खरीदा है। खास बात ये है कि निक ने ये घर प्रियंका से शादी से पहले ही खरीद लिया था। दोनों का ये घर लॉस एंजेलिस में हैं। खैर इसके अलावा भी पिछले दिनों कहा गया था कि, निक ने अपने एक घर को बेच दिया है और अब आखिरकार वो वाइफ प्रियंका के साथ इसी घर में शिफ्ट हो रहे हैं।