single-post

नीना गुप्ता ने शेयर किया अपना नया हेयर स्टाइल, 60 साल की उम्र में दिखा रही हैं जलवा

Jan. 29, 2020, 3:07 p.m.

बॉलीवुड की 60 वर्षीय एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Nina Gupta) फिल्मों में अपनी से ज्यादा अपने फैशन के चलते चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। नीना  गुप्ता (Nina Gupta) असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं। जिस उम्र में ज्यादातर महिलाएं साड़ी या सलवार सूट पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। उस उम्र में वो फ्रॉक और शॉट हेयर रखकर सबको चौंका रही हैं। 

जी हां एक बार फिर नीना गुप्ता अपने फैशन को लेकर चर्चे में हैं लेकिन इस बार उनका ये फैशन किसी ड्रेस का नहीं बल्कि उनके हेयर का है। कुछ देर पहले हीव नीना ने सोशल मीडिया पर अपना नया हेयर स्टाइल शेयर किया है। लेकिन इसमें उन्होंने एक फनी ट्विस्ट दिया है। कैप्शन में 60 साल की नीना ने गूगल से अपनी उम्र कम करके लिखने की रिक्वेस्ट कर डाली। नीना का यह हेयरकट कांता मोटवानी ने किया हैं। 

बीते दिनों नीना गुप्ता (Nina Gupta) शॉट ड्रेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई थी। पिछले दिनों अपनी फ्लोरल फ्रॉक में नजर आई नीना गुप्ता सबको हैरान कर रहीं थीं। गुलाबी रंग के पर्स के साथ सफेद स्नीकर पहने नीना कमाल दिख रही थीं। नीना गुप्ता अक्सर ही शार्ट्स और हॉट पैंट्स में नजर आ जाती हैं। 

बेटी मसाबा गुप्ता के साथ किसी पार्टी में पहुंची नीना गुप्ता ने सफेद रंग के प्रिंटेड शर्ट के ऊपर एक और शर्ट कैरी की थी। केवल शार्ट्स ही नहीं नीना गुप्ता (Nina Gupta) साड़ी में भी कम स्टाइलिश नहीं लगती हैं। पिछले कुछ समय में उनकी फिल्में बधाई हो, पंगा आई हैं। जिनमें उनके काम की सराहना की गई है। खबरें हैं कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आएगी। 

बता दें नीना गुप्ता (Nina Gupta) समय के साथ काफी फैशनेबल हो चुकी हैं। उनकी साड़ी से लेकर वनपीस में सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई तस्वीरें काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी बेटी मसाबा एक मशहूर ड‍िजाइनर है। नीना गुप्ता अपनी अदाकारी, बेबाक अदांज और ड‍िजाइन ड्रेसस के लिए काफी पसंद की जाती हैं।