एक्टर Nawazuddin Siddiqui ने भाई पर लगे यौन शोषण आरोपों पर तोड़ी चुप्पी ।

By Neetu June 5, 2020, 7:39 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- वाइफ से तलाक लेने की ख़बरों के वायरल होने के बाद फेमस ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। नवाजुद्दीन के फिर से सुर्खियों में आने की वजह उनकी फैमिली ही बनी है लेकिन इस बार मामला और भी ज्यादा गंभीर है जिसने नवाजुद्दीन के साथ-साथ उनके भाई पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। नवाजुद्दीन की भतीजी ने अपने चाचा यानी शमास सिद्धिकी पर सेक्सूअल हरैशमेंट(Sexual Harassment) का इल्ज़ाम लगाया है और साथ ही नवाजुद्दीन पर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की बात कही है।

                                       Nawajuddin Siddiqui And Brother Shamas Siddiqui

ख़बरों के मुताबिक हाल ही में एक लीडिंग टेबलाइड ने इस पूरे मामले पर ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की राय जाननी चाही लेकिन ऐक्टर जवाब देने के मूड में नज़र नहीं आए। नवाजुद्दीन ने बस इतना कहते हुए बात को टाल दिया कि, " आपके कन्सर्न के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता।

                                                           Nawajuddin Siddiqui

वहीं एक दूसरे लीडिंग टेबलाइड से बात करते हुए नवाजुद्दीन की भतीजी ने ऐक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा, "बड़े पापा नवाज ने मुझे उस दिन कॉल किया था। जिस दिन मैंने एफआईआर फाइल की थी। उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रही हो? मैंने उनसे कहा कि मैंने आपको अपने सिचुएशन के बारे में हमेशा बताया लेकिन आपने कभी मेरी मदद नहीं की"।

                                                                Nawajuddin Siddiqui

भतीजी ने आगे बताया कि, "बड़े पापा(नवाजुद्दीन) ने मुझसे ये भी पूछा कि अगर आपको किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे इसी नंबर पर कॉल करें जिसे सुन मैं शॉक्ड रह गई  क्योंकि उन्होंने मुझे इससे पहले पिछले 5 सालों में कभी फोन नहीं किया था।" 

मामले को बढ़ता देख नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) ने ट्वीट कर  इस मामले पर अपनी सफाई दे दी है। शमास ने बैक टू बैक दो ट्वीट करते हुए लिखा, "कोई शख्स कानून को कैसे गुमराह कर सकता है, और एक ही केस को लेकर दो अलग-अलग बयान कैसे दर्ज करा सकता है। जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए स्टेटमेंट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम नहीं था और ये केस पहले से ही उत्तराखंड में चल रहा है। "

 इसके अलावा शमास सिद्दीकी ने दूसरे ट्वीट में लिखा, "इस झूठी खबर को मीडिया में फैलाने वाले शख्स के इरादों का साफ पता चलता है। सच जल्द ही सबके सामने आएगा।"

                                                                   Nawajuddin Siddiqui

आपको बता दें सबसे पहले एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन की भतीजी ने खुद इस मामले का खुलासा किया था और बताया था कि, "मैंने अपने चाचा(शमास सिद्धिकी) के खिलाफ सैक्सुअल हरैशमेंट का केस फाइल कराया है। जब मैं नौ साल की थी तो मैं इसकी शिकार हुई थी। मुझे उस काफी टॉर्चर भी किया गया था और एक बच्ची होने के नाते मैं ये नहीं समझ पाई थी कि ये मेरे अंकल ही हैं, लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ी हुई तो मुझे पता चला कि ये टच अलग था।

Related Story