आज होगी सुशांत की को-स्टार संजना संघी से पूछताछ ! इस वजह से सोमवार को नहीं दर्ज करा पाई थीं बयान !

By Neetu June 30, 2020, 1:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -   सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)को गुजरे हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत गया है और मुंबई पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है कि आखिर सुशांत के इतने बड़े कदम के पीछे का कारण क्या हो सकता है। अब तक पुलिस 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत के परिवार, दोस्त और करीबी शामिल हैं। खबरें हैं अब मुंबई पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना संघी से भी पूछताछ करेगी। दरअसल मुंबई पुलिस ने संजना को सोमवार को बुलाया था लेकिन संजना पहुंच नहीं पाई थी। लिहाजा मंगलवार यानी आज संजना अपने बयान दर्ज कराएंगी।

रिपोर्ट की मानें तो संजना को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सोमवार सुबह 10:00 बजे बुलाया गया था लेकिन संजना सोमवार को दिल्ली में आपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थी, लिहाजा वो सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच पाई। सोमवार को अपना सारा काम निपटा कर संजना मुंबई वापस आई और आज वो बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराएंगी। 

दरअसल जिस वक्त सुशांत और संजना अपनी फिल्म दिल बेचारा(Dil Bechara) की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त कुछ खबरें आई थी कि सुशांत ने अपनी कलाकार संजना को गलत तरीके से छुआ था। ये खबरें उस वक्त आई थी जब देश में मीटू(Metoo) की लहर तेजी से चल रही थी। इस खबर ने सुशांत पर कई सवाल उठाए थे। हालांकि बाद में संजना ने खुद ही मीडिया में आकर इन खबरों को निराधार बता दिया था। खबरों की माने तो पुलिस संजना से इसी मामले पर बात करेगी। पुलिस ये जानना चाहती है कि आखिर फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के स्वभाव में किसी तरह के कुछ बदलाव देखे गए थे या नहीं।

खबरें तो ये भी है कि सुशांत अपने बारे में छपी इन खबरों को लेकर भी डिप्रेशन(Depression) में थे। कंगना ने भी इसी बात का जिक्र करते हुए अपने वीडियो में कहा था कि कुछ प्रतिष्ठित संस्थानों ने सुशांत के बारे में काफी कुछ गलत लिखा था, जिस वजह से वो परेशान थे। इसीलिए उनके मन में नकारात्मक भावनाएं पैदा होने लगी थी। ऐसे में संजना से पुलिस को कई अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

मुंबई पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी खंगाला जा रहा है। खबर तो ये भी है कि पुलिस रिया चक्रबर्ती के भाई से भी पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा सुशांत के परिजनों को भी दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इस मामले में अब तक पुलिस सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर(Casting Director)मुकेश छाबड़ा, संदीप सिंह, रिया चक्रबर्ती,सिद्धार्थ पिठानी ,रोहिणी अय्यर समेत तमाम लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Story