SUSHANT SINGH केस में बांद्रा पुलिस उनके दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह से करेगी पूछताछ !

By Neetu June 25, 2020, 2:29 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बुधवार देर रात आई सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम(Postmortem) रिपोर्ट से यह साफ हो गया कि उन्होंने आत्महत्या ही की थी, यह किसी की साजिश नहीं थी। सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह के स्ट्रगलिंग मार्क यानि जोर जबरदस्ती के निशान नहीं मिले हैं ।हालांकि अभी सुशांत की विसरा रिपोर्ट आनी बाकी है। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई पुलिस दिन-रात सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है  अब तक 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी।सिद्धार्थ के अलावा रिया चक्रवर्ती, रोहिणी अय्यर समेत सुशांत के परिवार और दोस्तों से भी पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

अब सुशांत के करीबी दोस्त और प्रड्यूसर संदीप सिंह(Sandip Singh) को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल संदीप सुशांत को पिछले कई सालों से जानते हैं। संदीप ना सिर्फ सुशांत बल्कि अंकिता लोखंडे के भी काफी करीब रहे हैं। सुशांत और अंकिता संदीप के साथ कई बार वेकेशंस(Vacation) पर भी जाते थे और साथ में त्योहार को सेलिब्रेट भी करते थे। तीनों के बीच गहरा रिश्ता था, लिहाजा पुलिस को उम्मीद है कि सुशांत के बारे में संदीप और डिटेल(Detail) में कोई जानकारी बता पाएंगे।

सुशांत के अंतिम संस्कार के दौरान संदीप उनके परिवार के साथ साए की तरह खड़े नजर आए थे। आप बता दें संदीप सुशांत के जाने से काफी गम में हैं। इसी बीच उन्होंने सुशांत को ट्रिब्यूट(Tribute) देने के लिए एक फिल्म बनाने का एलान भी किया है। यह फिल्म सुशांत और संदीप मिलकर बनाना चाहते थे। दोनों ने इस फिल्म को बनाने का वादा भी किया था। हालांकि अब सुशांत नहीं रहे तो संदीप ने सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए इस फिल्म को बनाने का ऐलान किया है। फिल्म का नाम वंदे भारतम(Vande Bhartam) होगा जिसका पहला पोस्टर भी संदीप रिलीज कर चुके हैं। संदीप ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट(Post) लिखकर सुशांत के जाने का गम साझा किया था।

सुशांत के करीबियों में शुमार संदीप से यकीनन पुलिस कोई ना कोई अहम जानकारी जरूर जुटा पाएगी। इसी उम्मीद के साथ संदीप को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आपको बता दें इससे पहले सुशांत के सीए संजय श्रीधर(Sanjay Shridhar) के भी बयान पुलिस ने दर्ज करवाए हैं। इसके अलावा सुशांत के ट्विटर(Twitter) अकाउंट को भी खंगाला जाएगा।

Related Story