सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने दर्ज किए यशराज के पूर्व हेड आशीष सिंह के बयान, कास्टिंग डायरेक्टर से भी पूछताछ !

By Neetu June 27, 2020, 3:21 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले के बाद सोशल मीडिया पर लगातार बहस चल रही है। रोजाना खबरें आ रही हैं कि सुशांत बॉलीवुड में बढ़ते नेपोटिज्म(Nepotism) से परेशान थे। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्म मेकर्स ने उन्हें बैन किया हुआ था। खबरें तो ये भी थी कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। हालांकि अभी भी सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की कवायद जारी है। मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्मस (Yashraj Films) के पूर्व हेड आशीष सिंह को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया।

खबरें हैं कि आशीष ने अपने बयान में कई अहम खुलासे किए जिससे जांच को आगे बढ़ाया जा सकेगा। हालांकि एक सवाल पर आशीष की चुप्पी ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। आशीष से पूछा गया कि सुशांत से कॉन्ट्रैक्ट क्यों तोड़े गए थे जिस पर यश राज फिल्मस के पूर्व हेड और फिलहाल नेटफ्लिक्स(Netflix) के डायरेक्टर आशीष सिंह(Ashish Singh) ने अपने बयान में कहा कॉन्ट्रैक्ट तोड़े नहीं गए थे, बहुत प्यार मोहब्बत से गए थे सुशांत। हम बात करते थे, टच में थे। ये 5 साल पुरानी बात है।

आशीष ने आगे बताया कि कुछ फिल्में वर्कआउट(Work out) नहीं करती है इसका मतलब ये नहीं कि आपसी रंजिश हो। अंदर से कोई रंजिश नहीं थी। सुशांत ने दो फिल्में यशराज के साथ की थी लेकिन तीसरी फिल्म नहीं बन पाई थी। सुशांत कि इसी तीसरी फिल्म को लेकर पूछे गए सवाल पर आशीष चुप्पी साध गए। आपको बता दे आशीष सिंह ने ही सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के यश राज के टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के कॉन्ट्रैक्ट को पूरा करवाया था। इस सवाल पर आशीष ने बस इतना कहा कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट(contract) करवाया था लेकिन वो अलग क्यों हुए यह नहीं पता। सुशांत को तीसरी फिल्म क्यों नहीं मिली इस सवाल पर आशीष ने कहा कोई वजह नहीं थी।

आशीष के बयान दर्ज होने के बाद अब यशराज प्रोडक्शन की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा(Shaanu Sharma) भी बांद्रा पुलिस स्टेशन अपने बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची। आपको बता दें सुशांत आत्महत्या केस को लेकर मुंबई पुलिस अब तक 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।इनमें सुशांत के परिवार के लोगों से लेकर रिया चक्रबर्ती, संदीप सिंह समेत सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर(Creative manager) सिद्धार्थ से पूछताछ की जा चुकी है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। सुशांत को गए हुए 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उनके फैंस उनके जाने का गम मना रहे हैं। सोशल मीडिया(Social media) पर सुशांत को अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि दी जा रही है।

Related Story