अपनी पेंटिंग्स नीलाम कर "चक्रवात अम्फान" से पीड़ितों की मदद करेंगी MOUNI ROY ।

By Neetu June 9, 2020, 5:35 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- एक तरफ जहां देश में कोरोना वायरस (Corona virus ) की मार है तो वहीं दुसरी तरफ पश्चिम बंगाल और ओडिशा में आए चक्रवात अम्फान (cyclone Amphan ) से मची तबाही से लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है । तूफान से तबाह हुए बंगाल और उड़ीसा की मदद के लिए कई हस्तियां जरुरतमंदों की मदद के लिये सामने आई हैं। उन्हीं में से एक है 'नागिन' फेम ऐक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जिन्होनें इनकी मदद करने के लिए एक एनजीओ (NGO) से हाथ मिलाया है और फंड जुटाने के लिए अपनी पेंटिंग नीलाम करने की पेशकश की है।

                                                            Mouni Roy

हाल ही में एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान मौनी ने ये खुलासा किया है कि , पेंटिंग नीलाम करके मुझे उन लोगों की मदद करने का आइडिया मिला है जो चक्रवात से बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। और मुझे उम्मीद है कि लोग ईमानदारी से इन पेंटिंग्स के लिए बोली लगायेंगे जिससे मिले पैसों से मैं जरूरतमंदो कि मदद कर सकूंगी।

वही मौनी ने इंस्टा पर अपने द्वारा बनाए गए कुछ पेंटिग्स को शेयर भी किया है। जिसमें हम देख सकते है कि उन्होनें कितने बेहतरीन तरीके बनाया है। उनकी पैंटींग ने लगभग हर किसी का दिल जीत लिया है। फैन्स उनकी आर्ट कि खूब तारीफ़ भी कर रहे हैं।

                                                                    Mouni Roy

बता दे मौनी रॉय इन दिनों अबुधाबी में हैं। उन्होंने वहीं पर अपने बहन के यहां खुद को क्वैरन्टाइन किया हुआ है। और इसी बीच उन्होनें अपनी पैंटींग्स बनाकर अपने हुनर को फैन्स के बीच दिखाया है।वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आखिरी बार पिछले साल आई फिल्म 'मेड इन चाइना' में दिखी थीं। वही इस साल वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं।

Related Story