सोशल मीडिया पर चलाई जा रही है करण जौहर, यशराज और सलमान का बहिष्कार करने की मुहिम।

By Neetu June 17, 2020, 5:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत – बॉलीवुड एक्टर(Bollywood Actor)सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या(Suicide) के बाद बॉलीवुड में विवादों का जो दौर शुरू हुआ है, वह थमता नज़र नहीं आ रहा है। फैंस(Fans) के गुस्से की आग लगातार भड़कती जा रही है  और अब इस आग ने कई बड़े नामों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है।

जहां एक तरफ खबर आ रही है कि बिहार(Bihar) के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आठ लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज करवाया गया है।

 जिसमें फिल्मकार करण जौहर(Karan Johar), संजय लीला भंसाली(sanjay Leela Bhansali), सलमान खान(Salman Khan) और एकता कपूर(Ekta Kapoor) को नामजद किया गया है। यह केस बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील(Lawer) सुधीर कुमार ओझा(Sudhir Kumar Ojha) ने दर्ज कराया है।वहीं, अब खबर आ रही है कि दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इन सभी बड़े फिल्ममेकर्स को ऑनलाइन(Online) घेरने की तैयारी भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर सलमान खान, करण जौहर और यशराज कैंप(Yashraj Camp) का बहिष्कार(Boycott) करने की मांग जोर पकड़ रही है।

इसी विरोध को आगे बढ़ाते हुए एक फेसबुक यूज़र(Facebook User) जयश्री शर्मा श्रीकांत(Jayshree Sarma Srikant) ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म(Nepotism) को बढ़ावा दे रहे फिल्ममेकर्स और अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, और यशराज बैनर का बहिष्कार करने के लिए ऑनलाइन पिटीशन(Online Petition) शुरू की है।

आपको बता दें, जयश्री शर्मा श्रीकांत ने अपनी यह पिटीशन 16 जून की शाम को Change.org पर शुरू की थी। इसी के साथ उन्होने फेसबुक पर एक मैसेज भी लिखा था। जिसमें उन्होने कहा था “प्लीज़ साइन और शेयर करें। हम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव ला सकते हैं, और संभवत: बार –बर ऐसा कुछ होने से रोक सकते हैं”। जयश्री की इसी ऑनलाइन पिटीशन को अन्य फेसबुक यूज़र्स का समर्थन भी मिल रहा है। 31 घंटे से ज्यादा वक्त में इस पिटीशन को साढ़े 12 लाख से ज्यादा यूज़र्स साइन कर चुके हैं। जयश्री शर्मा श्रीकांत के मुताबिक उनका लक्ष्य 15 लाख साइन हासिल करने का है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला गर्मा गया है। इस वजह से अलग-अलग सोशल मडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर्स और अभिनेताओं को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Related Story