single-post

एक्ट्रेस मोना सिंह बनने जा रही है दुल्हन, वायरल हुई मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जस्सी यानी मोना सिंह (mona singh) जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की मोना सिंह (mona singh की शादी की खबरें जोरो पर थी। लेकिन मोना (mona singh) की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर मोना की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें छा रही हैं।

Dec. 26, 2019, 11:27 a.m. By E24

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जस्सी यानी मोना सिंह (mona singh) जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की मोना सिंह (mona singh की शादी की खबरें जोरो पर थी। लेकिन मोना (mona singh)  की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर मोना की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें छा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक मोना सिंह (mona singh)   अपने बॉयफ्रेंड से 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है।  मोना एक दक्षिण भारतीय इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी करने जा रही हैं । 

मेहंदी सेरेमनी  में मोना सिंह  (mona singh) के परिवार और खास दोस्त शामिल हुए। ये शादी परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के बीच होगी । 

मोना की मेहंदी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो उनकी ब्राइड टीम ने शेयर की हैं। इस मौके पर मोना पिंक कलर का सूट पहने नजर आईं । साथ ही फूलों की ज्वैलरी पहने दिखीं । एक फोटो में मोना अपने दोस्त गौरव गेरा के साथ भी पोज देती दिखीं । मोना की  मेहंदी सेरेमनी में एकता कपूर, साक्षी तंवर समेत कई दोस्त मौदूज रहे। 

  

बीतें दिनों खबर आई की थी मोना सिंह (mona singh) अपनी शादी के लिए अपनी सारे शूटिंग के शेड्यूल को बदला है। वह अपना काम खत्म कर शादी (shaadi) की तैयारियों में ध्यान दे रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोना सिंह  (mona singh) 14 दिसंबर तक अपना काम खत्म किया। 

मोना सिंह  (mona singh)  पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं। आपको बता दें कि मोना  (mona) इससे पहले करण ओबरॉय को डेट कर चुकी हैं। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी ओपन थे। 

बताया जाता है कि, करण ओबोरॉय संग रिलेशन में मोना (mona) काफी वक्त रहीं थीं। करण के अलावा मोना का नाम बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से भी जुड़ा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इसे स्वीकार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सगाई और शादी कर एक स्टेप आगे जाने वाले थे, हालांकि इनका रिश्ता टूट गया था।  

यह भी पढ़ें: अपनी और गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की शादी के सवाल पर भड़के अरबाज खान, कही ये बात