CHIRANJEEVI SARJA के अंतिम संस्कार की तस्वीरें वायरल। पति को गले से लगाकर खूब रोईं वाइफ MEGHANA ।

By Neetu June 9, 2020, 7:22 p.m. 1k

पूजा राजपूत – ये तस्वीरें दिल तोड़ने वाली हैं। ये तस्वीरें कन्नड़ फिल्मों के पॉपुलर स्टार रहे चिंरजीवी सर्जा के अंतिम संस्कार के दौरान की हैं। जब पति के अंतिम दर्शन करने आई मेघना राज खुद पर काबू नहीं रख पाईं। पति के यूं अचनाक चले जाने के गम ने मेघना को पहले ही तोड़ कर रख दिया है। चिरंजीवी के पार्थिव शरीर से लिपटकर मेघना टूट गईं, और बिलख-बिलख कर रो पड़ीं। परिवारवालों ने बेहद मुश्किल से मेघना को संभाला। 

लेकिन इस वक्त मेघना को सबसे ज्यादा ज़रुरत चिरंजीवी की थी, जो अब उनका साथ छोड़कर जा चुके हैं।आखिरी बार पति को गले से लागकर विदाई देती मेघना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हर कोई मेघना के इस पहाड़ जैसे दुख में शामिल है, चिंरजीवी सर्जा के लाखों फैंस भगवान से दुआ कर रहे हैं, कि उनकी पत्नी मेघना को इस दुख से जल्द से जल्द उबरने की शक्ति दें।

आपको बता दें, कि मेघना तीन महीने की गर्भवती हैं। चिरंजीवी और मेघना अपने परिवार में जल्द ही आने वाले नन्हें सदस्य के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए थे। लेकिन चिंरजीवी अपने पहले बच्चे का मुंह तक नहीं देख पाए, और खामोशी से दुनिया को अलविदा कह गए। चिंरजीवी महज 39 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर जा चुके हैं, उनके पीछे मेघना अपने गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ अकेली रह गई हैं।

चिरंजीवी का देहांत रविवार 7 जून को बेंगलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल में हार्ट अटैक की वजह से हुआ था।  परिवार के सदस्यों के मुताबिक चिरंजीवी को सांस लेने मे दिक्कत और बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हे बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, लेकिन इलाज के दौरान ही उन्होने दम तोड़ दिया। 

चिरंजीवी के देहांत के बाद से ही उनकी और मेघना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो गई थीं। चिरंजीवी और मेघना राज की शादी करीबा दो साल पहले 2 मई 2018 को हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेघना और चिंरजीवी ने शादी भले ही दो साल पहले की थी, लेकिन दोनों ही एक दूसरे को 10 साल से ज्यादा वक्त से जानते थे। 

चिरंजीवी फैंस के बीच काफी पॉपुलर थे। उनके देहांत की खबर जैसी बाहर आई थी, हॉस्पिटल में चिंरजीवी के अंतिम दर्शन करने के लिए सितारों का आना शुरु हो गया था। हॉस्पिटल के बाहर भी फैंस की भीड़ जुटनी शुरु हो गई थी।

चिरंजीवी सर्जा का अंतिम संस्कार उनके फार्म हाउस में ही किया गया है। पिता और भाई ने भी रोते-रोते परिवार के लाडले सदस्य को अंतिम विदाई दी। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। 

आपको बता दें कि फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले चिरंजीवी ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म 'वायुपुत्र' से डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने कुल 22 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। बेहद कम समय में चिरंजीवी ने अपनी खास पहचान बनाई थी। उनकी आखिरी फिल्म 'शिवार्जुन' थी जिसमें उन्होंने अमृता अयंगर और अक्षता श्रीनिवास के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।

Related Story