लॉकडाउन में मान्यता को सता रही है पति संजय दत्त की याद !

By Neetu May 20, 2020, 5:02 p.m. 1k

पूजा राजपूत –लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से सभी लोग अपने घरों में कैद होकर रहने के लिए मजबूर हैं। लॉकडाउन का ये वक्त जहां ज्यादातर लोगों के लिए परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने का बेहतरीन मौका लाया है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अचानक घोषित हुए इस लॉकडाउन की वजह से परिवार और घर से दूर फंसे रह गए हैं। 

इन्हीं में से एक है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त(Sanjay Dutt) और उनका परिवार। ये तो सबको पता है कि लॉकडाउन के दौरान संजय दत्त अपने मुंबई वाले घर में अकेले रह रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त(Manyata Dutt) अपने दोनों बच्चों शहरान(Shahraan) और इकरा(Iqra) के साथ इन दिनों दुबई में रह रही है।

 दरअसल, मार्च के महीने में मान्यता दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां बिताने के लिए दुबई(Dubai) गई थी, लेकिन 24 मार्च को अचानक घोषित हुए लॉकडाउन की वजह से उन्हें वापिस मुंबई लौटने का वक्त ही नहीं मिला था।

संजय दत्त भी अपने परिवार की सेहत को लेकर चिंता जता चुके हैं। एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि वो अपने परिवार के साथ फेसटाइम चैट करते हैं जिससे वो दूर होकर अभी अपने परिवार के करीब महसूस करते हैं।

और अब एक इंटरव्यू में मान्यता दत्त ने बताया है कि कैसे वो दुबई में रहते हुए अपने पति संजय दत्त को मिस कर रही हैं। उन्हे ये अफसोस सता रहा है कि इस वक्त को संजय अपने बच्चों के साथ नहीं बिता पाए हैं। इंटरव्यू में मान्यता ने कहा कि ‘काश हम एक परिवार की तरह साथ होते, तो अलग देशों में ना रह रहे होते। चीजें निश्चित रूप से आसान होती और ये लॉकडाउन एक मुश्किल टास्क की तरह नहीं लगता, क्योंकि संजय को अपने बच्चों के साथ वक्त बिताने को मिलता। तो यह एक ऐसी चीज़ है जिसका मुझे थोड़ा पछतावा है। 

ये लॉकडाउन अचानक हुआ, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी, घर से दूर रहना थोड़ा बुरा लगता है, लेकिन फिर भी हम इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा रहे हैं।‘ इंटरव्यू के दौरान मान्यता ने यह भी बताया कि इन दिनों वो अपने बच्चों को घर के अंदर ही बिज़ी रखने और उनके मनोरंजन के लिए क्या कर रही हैं। उन्होने कहा ‘शुरूआती कुछ दिन थोड़े ज्यादा मुश्किल थे, डेली रूटिन में अचानक हुए इस बदलाव की वजह से वो थोड़े चिड़चिड़े हो गए थे, लेकिन दोनों ही बच्चे काफी समझदार हैं। 

सबसे अच्छी बात ये है कि वो अपनी ऑनलाइन क्लासेस की वजह से 5 से 6 घंटे तक बिज़ी रहते हैं। मैं अपने साथ बच्चों की किताबों का एक स्टॉक हमेशा साथ रखती हैं, जब भी कहीं घूमने जाती हूं। संजय मुंबई में घर पर हैं, तो बच्चे उन्हें वीडियो कॉल करते रहते हैं, जिससे उनका मनोरंजन भी होता रहा है। संजय और शहरान वीडियो कॉल पर खूब मस्ती करते हैं।‘

आपको बता दें, कि कुछ ऐसा ही हाल मुंबई में रह रहे संजय दत्त का भी है। इन दिनों संजय को अपने परिवार की कमी बेहद खल रही है। अपने इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि ज्यादातर वक्त वो वर्चुअली अपने परिवार के साथ जुड़े रहते हैं, जो की उनकी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। 

संजय ने कहा कि  ‘मेरे लिए वह सबकुछ हैं। मैं टेक्नोलॉजी को धन्यवाद देता हूं, जिसकी वजह से मैं उन्हें दिन में कई बार देख सकता हूं, सुन सकता हूं, फिर मैं उन्हें बुरी तरह से मिस कर रहा हूं। ये समय आपको जीवन की नाजुकता के बारे में सिखाता है, और अपने प्रियजनों के साथ बिताए लम्हों का मूल्य समझाता है। हमें जो कुछ भी आशिर्वाद के तौर पर मिला है उसकी की कीमत को समझना चाहिए, उसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।‘

इससे पहले संजय दत्त लॉकडाउन की तुलना जेल में बिताए अपने दिनों से भी कर चुके हैं।

Related Story

Next Story

नई मुसीबत में फंसी एकता कपूर ‘ट्रिपल एक्स-2’। सेना के पूर्व-जवान ने वेब सीरिज़ के खिलाफ दर्ज करवाई FIR ।

single-post

By E24 June 6, 2020, 1:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एकता कपूर(Ekta Kapoor) की विवादित वेब सीरिज़(Web Series) ‘XXX-2’ की वजह से मचा बवाल थमता नज़र नहीं आ रहा है। वेब सीरिज़ एक नई कानूनी पचड़े में फंस गई है और माना जा रहा है कि प्रोड्यूसर(Producer) एकता कपूर की मुश्किलें भी बढ़ सकती है।

                                                                          Ekta Kapoor

 रिपोर्ट है, कि गुरुग्राम(Gurugram) के पालम विहार(Palam Vihar) पुलिस स्टेशन में कुछ पूर्व सेना कर्मियो ने वेब सीरिज़ में दिखाए गए विवादित सीन और उसमें दिखाए गए अश्लील कंटेट की वजह से प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ कम्पलेन दर्ज करवाई है।

                                                                         Ekta Kapoor

‘ट्रिपल एक्स-2’ सेना के जवानों पर आधारित वेब सीरिज़ है। सीरिज़ में आर्मी जवानों को लेकर कई विवादित सीन हैं। एक सीन में दिखाया गया है कि जब आर्मी जवान बॉर्डर पर देश की रक्षा कर रहा होता है, तब उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रैंड को बुलाती है,और उसे अपनी पति की वर्दी पहनाती है। इंटीमेट होने के दौरान वह अपने पति की वर्दी फाड़ देती है।

                                                                  Triple X 2

‘ट्रिपल एक्स-2’ में दिखाए गए इसी तरह के विवादित कंटेंट पर कड़ी आपत्ति उठाते हुए, शहीद वेलफेयर फाउंडेशन (MWF) के अध्यक्ष मेजर टी.सी. राव ने कहा कि “सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन वेब सीरिज़ के मेकर्स ने दिखाया है कि जवानों की पत्नियां किसी और पुरुष के साथ संबंध रखती हैं, जबकि उनके पति बॉर्डर पर देश की रक्षा करते हैं। यह कंटेंट बेहद आपत्तिजनक है, और यह हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है।“

                                                   Ekta Kpaoor's Triple X 2 Web Series

मेजर टी.सी. राव ने आगे कहा कि “ ट्रिपल एक्स-2 में ऐसे भी सीन हैं जहां जवानों की वर्दी, अशोक चक्र की मूर्ति और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं। यह हमारे सेना बलों और सैन्य कर्मियों का अपमान है। यह उनकी और हमारी तरह पूर्व सैनिकों का अपमान है। यदि एकता कपूर वेब सीरिज़ से इन आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम अपने आंदोलन को तेज करेंगे।“

                                                      Hindustani Bhau And Ekta Kapoor

इसी सीन पर कुछ ही दिनों पहले ‘बिग बॉस 13’ के एक्स-कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने भी आपत्ति जताई थी, और वेब सीरिज़ की प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी।

                                                Hindustani Bhau And Ekta Kapoor

हिन्दुस्तानी भाई यह तक सुके हैं कि अगर एकता कपूर ने माफी नहीं मांगी और सीन्स को नहीं हटाया तो, वह अपना आंदोलन और तेज करेंगे। साथ ही जनता की आवाज को दबाने की कोशिश करने रही एकता कपूर के खिलाफ मुंबई की सड़कों पर तांडव करने तक की धमकी हिन्दुस्तानी भाऊ ने दे डाली।

Related Story

Next Story

फार्महाउस में गर्लफ्रेंड Iulia के साथ सफाई करते दिखे सलमान, बढ़ी हुई दाढ़ी में दिखें !

single-post

By E24 June 6, 2020, 1:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस (Farmhouse) पर हैं। सलमान के साथ यहां पर उनके परिवार के कुछ सदस्यों के साथ-साथ यूलिया वंतूर, जैकलिन फर्नांडिस और वलूशा डी सूजा भी मौजूद हैं। अक्सर पनवेल फार्महाउस से ये स्टार्स अपनी अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आते हैं, लेकिन अब सलमान और ईयूलिया पनवेल फार्महाउस में झाड़ू लगाते और साफ सफाई करते हुए दिखाई दिए।

                                                                  Salman Khan 

दरअसल 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर सलमान (Salman) और यूलिया(Iulia) ने मिलकर अपने फार्महाउस को साफ़ किया और स्वच्छता का संदेश दिया। इसी के साथ भारत सरकार के स्वच्छता अभियान में भी योगदान दिया ।झाड़ू लगाते हुए सलमान और यूलिया का वीडियो भी सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में सलमान के साथ उनकी साफ सफाई करने वाली बाकी टीम भी दिखाई दे रही है।

वैसे भी सलमान का ये फॉर्म हाउस उनके घर जैसा है, वो अक्सर यहां पर पार्टी करने या फिर शार्ट ट्रिप(Short Trip) के लिए आते रहते हैं। ऐसे में अपने ही घर की सफाई कर सलमान ने स्वच्छता का संदेश दिया।सलमान ने इस वीडियो के साथ लिखा - स्वच्छ भारत ,विश्व पर्यावरण दिवस ।सलमान के इस वीडियो(Video) पर उनके फैंस कॉमेंट करके उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

                                                                       Iulia Post

हाल ही में यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर महाराष्ट्र में आए निसर्ग (Nisarg) तूफान से हुए नुकसान की तस्वीरें शेयर की थी। फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि निसर्ग तूफान ने सलमान के पनवेल फार्महाउस में काफी नुकसान किया था। 

                                                                         Iulia's Post

कई पेड़ इधर-उधर गिरे हुए नजर आ रहे थे जो तेज रफ्तार से चली हवाओं की वजह से टूट गए थे। इसी की साफ सफाई में सलमान और यूलिया जुटे हुए नजर आए।

                                                        Salman Khan In Farmhouse

बता दें सलमान दो-चार दिनों के लिए ही अपने पनवेल फार्महाउस पर गए थे कि अचानक लॉक डाउन का ऐलान हो गया था और सलमान तब से यहीं पर हैं। बीच में वो एक बार अपनी फैमिली से मिलने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट जरूर गए थे लेकिन कुछ घंटे रुकने के बाद वापस यही लौट आए थे।

                                                          Salman Khan New Song 

बता दे सलमान ने लॉक डाउन(Lock down) के दौरान इसी पनवेल फार्महाउस से 3 गाने रिलीज कर दिए हैं, जिनमें प्यार करो ना(Pyar Karo Na) ,तेरे बिना और भाई भाई (Bhai Bhai) शामिल हैं।

Related Story

Next Story

भोजपुरी स्टार Amrapali Dubey और Anjana Singh का ये धमाकेदार डांस वीडियो हो रहा है खूब वायरल ।

single-post

By E24 June 6, 2020, 12:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है। उनकी भोजपुरी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है। वही वो अपने डांस से धमाल मचाने के लिए भी जानी जाती हैं। उनका डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। 

अब हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही है। वही इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में आम्रपाली के साथ भोजपुरी फिल्म कि चर्चित एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं। दोनों ने ही इस डांस वीडियो से धूम मचा दिया है। लोगों को दोनों का ये डांस वीडियो खुब भा रहा है। 

आम्रपाली के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा हम इस को देख के ही लगा सकते हैं कि यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है। लोगों को इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का डांस बहुत पसंद आ रहा साथ ही दोनों कि केमिस्ट्री कि भी लोग खुब तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'सौतिनिया के चक्कर' में है। गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह की जोड़ी लहंगा और चोली में नजर आ रही है। जैसा अक्सर सिनेमा या छोटे पर्दे यानी टीवी पर दिखाया जाता है कि कैसे सौतन आपस में एक दूसरे की टांग खीचती हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के बीच भी कुछ ऐसी ही केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को कल्पना इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। और म्यूजिक राजेश राजनीश ने दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। इस गाने कि पॉपुलरिटी दिन ब दिन और बढ़ती जा रही है। 

आपको बता दे कि आम्रपाली दुबे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं। उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से पढ़ाई कि है। अपनी पढ़ाई के दौरान शुरूआत में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर के लिए ऐक्टिंग को चुना। उसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में मिली जिसमें उन्होनें अपने दमदार परफोर्मेंस से खुब नाम कमाया हैं । 

उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी फिल्म में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से फ़ेमस हुई । साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (IBFA) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। इसके अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Related Story

Next Story

ट्विटर पर Virat- Anushka का डिवोर्स ट्रेंड कर रहा है ? क्या है ये पूरा मामला !

single-post

By E24 June 6, 2020, noon 1k

नम्रता शर्मा- यूं तो ट्विटर पर वही चीजें ट्रेंड करती हैं जिनके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है ,बात की जाती है, लेकिन कभी-कभी ट्विटर(Twitter) भी अपना अजीब खेल दिखा देता है। आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि ट्विटर पर ट्वीट नहीं हो रहा , किसी को फॉलो करना चाहते हैं वह फॉलो नहीं हो रहा वगैरा-वगैरा , लेकिन जरा सोचिए किसी बॉलीवुड स्टार की डिवोर्स की खबर अगर रातों-रात ट्रेंड होने लगे और वह भी तब जब वो अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हो। ऐसे में सोशल मीडिया के इस प्लेटफार्म से भरोसा उठना लाजमी हो जाता है। हैरानी की बात तो यह है कि ऐसा सच में हुआ है।

 दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी ।#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है।  दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी ।#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

ये ट्रेंड करते ही हर कोई हैरान हो गया। विराट अनुष्का(Virat Anushka) के परेशान हो गए तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसको लेकर मीम्स (memes) बनाना शुरू कर दिया। लिहाजा ये ट्रेंड और बढ़ता चला गया था।

                                                  Virat Kohli And Anushka Sharma

हालांकि अब तक सबकी समझ से परे है कि आखिर ट्विटर पर बिना बात के विराट अनुष्का के डिवोर्स की खबरें ट्रेंड (Trend) कैसे कर सकती हैं। इस ट्रेंड को हाल ही में पाताल लोक को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बनी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal lok) के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ। 

                                                          Anushka Sharma'S Paatal Lok

तमाम सफलता और प्यार पाने के बाद पाताल लोक के एक सीन और उसमें बोले गए डायलॉग (Dialogue) को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की। लगभग 10 दिन पहले अनुष्का के खिलाफ यूपी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

                                                  Virat Kohli Anushka Sharma

नंदकिशोर ने उसी दौरान एक बेफिजूल का बयान भी दिया था। नंद किशोर(Nandkishore) ने कहा था कि विराट कोहली हमेशा देश के लिए खेले, देश का नाम रोशन किया और उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए। माना जा रहा है उसी बयान के आधार पर #virushkadivorce की शुरुआत की गई होगी, लेकिन हैरान तो यही बात कर रही है कि दो चार लोगों के ट्वीट से कैसे यह ट्रेडिंग में आ सकती है।

                                                       Virat Kohli Anushka Sharma

बहरहाल अभी विराट अनुष्का दोनों में से किसी ने भी इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें दोनों की शादी 2017 में हुई थी और तभी से दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। लॉक डाउन (Lock down) के दौरान दोनों पति-पत्नी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।अक्सर दोनों की वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल भी होती है।

Related Story