मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में हुआ सैनिटाइजेशन का काम, एक्ट्रेस ने बीएमसी को कहा थैंक्यू !

By Neetu June 23, 2020, 4:30 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में कोरोना(Covid 19)से संक्रमित लोगों की संख्या 4 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। दिल्ली और महाराष्ट्र में स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। अकेले महाराष्ट्र  में कोरोना की संख्या एक लाख के पार पहुंच चुकी है। चिंताजनक स्थिति के बीच मुंबई वासी तमाम सावधानियां बरत रहे हैं।  कोरोना की मार बॉलीवुड सेलिब्रिटीज(Celebrities) पर भी पड़ रही है। धीरे धीरे कोरोना इन सितारों आस पास पहुंच चुका है। हाल ही में कई सितारों की सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद उसे सील कर दिया गया था।

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की बिल्डिंग भी कुछ दिन पहले सील कर दी गई थी। मुंबई के पॉश इलाके में स्थित मलाइका के सोसाइटी में एक कोरोना पॉजिटिव पेशेंट पाया गया। जिसके बाद ऐतिहातन मलाइका की बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। इसके अलावा मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के ससुर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वो भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं।कोरोना पॉजिटिव(Positive) केस पाए जाने के बाद जाहिर है हर किसी में चिंता का माहौल था। बिल्डिंग को सील करने के बाद अब बीएमसी ने सैनिटाइजेशन(sanitization) का काम शुरू कर दिया है। खुद इस बात की जानकारी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। मलाइका ने इंस्टाग्राम(Instagram) पर फोटो शेयर की जिसमें पीपीई किट पहने और सभी सावधानियां बरते हुए बीएमसी कर्मचारी हाथ में मशीन लेकर बिल्डिंग को सैनिटाइज कर रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- हमें सुरक्षित और कोरोना(Covid 19)से बचाने के लिए आपका धन्यवाद। दूसरी तरफ सोफी चौधरी ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया। सोफी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा -हमारी बिल्डिंग सैनिटाइज(Sanitize) हो रही है, बाबा सिद्दीकी का धन्यवाद इस अरेंजमेंट के लिए। टीम ने अच्छे से काम किया और बहुत मददगार साबित हुई। आपको बता दें सोफी चौधरी(Sophie Chaudhary) भी इसी बिल्डिंग में रहती हैं 

फिलहाल सभी सितारे अपने अपने घरों में हैं और जल्द ही अपनी फिल्मों के शूट शुरू होने की प्लानिंग कर रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने शूट की मंजूरी दे दी है लेकिन फिर भी सितारों को घर से बाहर निकलने में काफी एहतियात बरतनी पडेगी। फिलहाल मलाइका घर पर रहकर ही सभी सावधानियां बरतें हुए योगा सिखा रही है। मलाइका अपने फैंस के लिए योगा की स्पेशल क्लासेज भी दे रही है।

Related Story