Malaika Arora कर रही हैं योगा, यहीं है 46 साल की उम्र में उनकी फिटनेस का राज !

By Neetu June 9, 2020, 5:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) इन दिनों लॉक डाउन में अपने घर पर ही रहकर एक्सरसाइज कर रही हैं। साथ ही अपने फैंस को भी सोशल मीडिया के जरिए कुछ योगासन (Yogasan) सिखा रही हैं, ताकि वो भी फिट रह सकें। मलाइका काफी वक्त से हर सोमवार अपना एक पोस्ट शेयर करती है और ऑडियंस को मोटिवेट करती हैं। हालांकि लंबे वक्त से मलाइका ने मंडे मोटिवेशन पोस्ट से ब्रेक लिया हुआ था, लेकिन एक जबरदस्त मुश्किल योगासन के साथ मलाइका सोशल मीडिया पर लौटी हैं।

बीते सोमवार मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर मुश्किल आसन करते हुए फोटो शेयर किया । दरअसल इस पोस्ट में मलाइका हलासन(Halasan) करती हुई नजर आ रही हैं। इस आसन में अपने पैरों को मोड़कर अपने सर के ऊपर से ले जाकर जमीन पर मिलाना होता है। वाकई मलाइका द्वारा किया गया ये आसन हर किसी के बस की बात नहीं है,लेकिन मलाइका इसके जरिए अपनी फ्लैक्सिबल(Flexible) बॉडी का सुबूत बखूबी दे रही हैं।

इस तस्वीर को देख यकीनन आप भी मलाइका की बॉडी के दीवाने हो जाएंगे। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा -तो मैं यहां हूं एक बार फिर आपके लिए वापस ये करते हुए। आप में से जो भी ये सोच रहे हैं कि सोमवार को क्या करना चाहिए तो चलिए अपनी मसल्स को स्ट्रेच कीजिए।लंबे वक्त से सोमवार को मोटिवेशनल पोस्ट(Motivational) शेयर ना कर पाने को लेकर भी मलाइका ने लिखा- मैं जानती हूं आप लोग सोच रहे होंगे मैं कहां गायब हो गई हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हम सब को खुद के लिए वक्त चाहिए होता है। लॉक डाउन की वजह से हम शारीरिक और मानसिक तौर पर एक-दूसरे के करीब आए हैं। मुझे लगता है हम में से बहुत लोगों ने इस नए नॉर्मल(Normal) के साथ अपनी जिंदगी जीना सीख लिया है।

मलाइका ने अपने पोस्ट के आखिर में बताया कि ये जो वो कर रही है इसे हलासन कहते हैं। मलाइका ने इसे करने का तरीका भी पोस्ट के साथ बताया है। सोशल मीडिया के जरिए अक्सर मलाइका अपने फिटनेस से संबंधित पोस्ट शेयर कर ऑडियंस(Audience) की वाहवाही बटोरती रहती हैं।

Related Story