महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की पुरानी तस्वीरें वायरल ! यूजर्स ने पूछा - ये रिश्ता क्या कहलाता है ?

By Neetu June 19, 2020, 7:51 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला फिलहाल जस का तस बना हुआ है। मुंबई पुलिस सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है। गुरुवार को सुशांत की दोस्त रिया चक्रबर्ती से भी पूछताछ की गई थी। 11 घंटे चली इस पूछताछ में रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते को कबूल करते हुए कई खुलासे किए थे। इस बीच रिया चक्रबर्ती(Rhea Chakraborty) की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज़ में रिया के साथ महेश भट्ट नजर आ रहे हैं। ये फोटो हर किसी के दिल में एक ही सवाल खड़ा कर रही है कि आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है?

दरअसल वायरल हो रही ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि दो साल पुरानी है। इन तस्वीरों को लेकर दोनों ही सितारों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। खासकर महेश भट्ट को लेकर तो यूजर्स तमाम तरह की बातें लिख रहे हैं। जबरदस्त ट्रोलिंग(Trolling)के कारण महेश भट्ट ट्विटर(Twitter) पर ट्रेंड कर रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल होने का कारण ये है कि ये नॉर्मल फोटोज़ नहीं है बल्कि इन फोटोज़ में रिया ने महेश भट्ट को गले से लगाया हुआ है। दूसरी फोटो में महेश ने रिया के कंधे पर सर रखा हुआ है।

अब आप सोच रहे होंगे इन दोनों सितारों की ये फोटोज़ आखिर सोशल मीडिया(Social media) पर आई कहां से, तो ये भी हम आपको बताते हैं। दरअसल साल 2018 में रिया ने खुद ये फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी। फोटो के साथ रिया ने लिखा था - हैप्पी बर्थडे मेरे बुड्ढे। सर आपने प्यार से संभाला प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं।

बाद में रिया ने ये फोटोज़ डिलीट(Delete) कर दी थी। इन फोटोज़ को लेकर महेश और रिया की जमकर आलोचना हो रही है। लोगों को महेश के साथ रिया की ऐसी नजदीकियां बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं। इसलिए महेश भट्ट को बॉयकॉट(Boycott) करने की मांग भी सोशल मीडिया पर उठ रही है।साथ ही रिया पर यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि अगर उनके और महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) के बीच पिता बेटी जैसा रिश्ता है तो ये फोटोज़ डिलीट क्यों की। इतना ही नहीं यूजर्स तो सुशांत के सुसाइड के लिए महेश भट्ट और रिया को ही जिम्मेदार मान कर लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

बहरहाल सुशांत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म(Nepotism) और कैंप बाजी की खबरों को और हवा मिल गई है और ये मुद्दा लगातार गर्मा रहा है। ऐसे में इस तरह की फोटोज़ वायरल होने से फैंस में और ज्यादा गुस्सा बढ़ गया है। आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली थी। सुशांत ने आत्महत्या से पहले आखिरी बार रात में रिया को ही कॉल किया था लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई थी। पुलिस पूछताछ में रिया ने सुशांत के साथ हुई कहासुनी की बात को भी कुबूल किया है।

Related Story