सुशांत मामले में अब रिया चक्रवर्ती, कृति सेनन, महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ केस दर्ज !

By Neetu June 24, 2020, 10:28 a.m. 1k

नम्रता शर्मा -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामला हर बीते दिन के साथ उलझता जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। कुछ दिन पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान(Salman Khan) समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज कराया था और अब महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अब इस पूरे मामले में कृति सेनन, रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट और मुकेश भट्ट(Mukesh Bhatt) की भी मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। मुजफ्फरपुर के सीजेएम न्यायालय में केस दर्ज गया है और मामले की सुनवाई 3 जुलाई को होगी। 

दरअसल सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड भी दो खेमे में बंट चुका है। इंडस्ट्री में बगावत के सुर तेज होने लगे हैं। कहा जा रहा है कि बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस(Production house) ने सुशांत को बैन किया हुआ था। इसी को देखते हुए बिहार के वकील ने इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इस पूरे मामले पर एकता कपूर ने अपना पक्ष भी रखा था और कहा था कि मैंने सुशांत को इस इंडस्ट्री(Industry) में ब्रेक दिया था और मेरे ही खिलाफ केस दर्ज करा दिया। महेश भट्ट का एक बयान काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत एक दिन सुसाइड करेगा। इसके अलावा रिया और महेश भट्ट की तस्वीरों को लेकर भी बवाल खड़ा हो रहा है।

 कृति सेनन ने साल 2018 में  ही सुशांत से कट ऑफ कर लिया था और मुश्किल वक्त में उन को अकेला छोड़ दिया था। ये सभी आरोप लगाते हुए सुधीर कुमार ओझा(Sudhir Kumar Ojha) ने इन सब के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आपको बता दें सुशांत को गए हुए 8 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक इस केस में पुलिस के हाथ खाली है। मुंबई पुलिस लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है, लेकिन कोई भी सुराग या फिर सुशांत की आत्महत्या के पीछे का कारण साफ नहीं हो पा रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया(Social media) पर भी इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग उठाई जा रही है।

सुशांत की आत्महत्या(Suicide) ने बॉलीवुड में बवाल मचा दिया है। स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस खूब ट्रोल(Troll) कर रहे हैं और उनकी मौत का जिम्मेदार बता रहे हैं। यही वजह है कि करीना, आलिया, करण जौहर समेत तमाम सितारों ने अपने कमेंट सेक्शन को लिमिटेड(Limited) कर दिया है ताकि उनको विरोध का सामना ना करना पड़े।

Related Story