गलत तारीख पर मधुरिमा तुली को एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

By Aditi May 15, 2020, 10:27 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- विकिपीडिया (Wikipedia) अक्सर सही नहीं हो सकता इसका खुलासा अब हो चुका है। हाल ही में 13 मई को विकिपीडिया पर टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का बर्थडे दिखाया गया, जिसे देख मधुरिमा के फैन्स और करीबियों ने उन्हें विश करना शुरू कर दिया। 

हालांकि मधुरिमा तुली का असली बर्थडे 19 अगस्त को होता है, लेकिन विकिपीडिया की देन की वजह से लॉकडाउन के बीच 13 मई की डेट मधुरिमा के लिए स्पेशल बन गई। इन सब में सबसे दिलचस्प बात ये है कि विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) जो मधुरिमा के एक्स- बॉयफ्रेंड रह चुके हैं उन्होंने भी मधुरिमा को 13 मई को ही बर्थडे विश किया। जिससे मधुरिमा सरप्राइज (Surprise) होने के साथ-साथ शॉक (Shock) भी हो गईं।

इस पूरी गलतफहमी पर मधुरिमा ने एक लीडिंग टेबलाइड से बात करते हुए बताया कि- "मुझे नहीं पता कि किसने ये बदलाव किया है और मैं डेट को सही नहीं कर पा रही हूं। मैंने कई बार इसकी कोशिश की है, लेकिन नहीं कर पाई। मैं लकी (Lucky) हूं जो मुझे साल में दो बार फैन्स से बर्थडे विशेज मिल रही हैं। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। 2-3 साल हो गए हैं मैं इस नासमझी का सामना कर रही हूं। " 

मधुरिमा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के गलत डेट पर विश (Wish) करने की बात पर मजे लेते हुए कहा "विशाल ने मुझे विश करने के लिए फोन किया और मैंने सोचा कि कैसा प्यार था जो उसे मेरा बर्थडे भी याद नहीं रहा। लेकिन हां, उसने मुझे बताया कि वो तारीखों को लेकर कन्फ्यूजन (Confusion) में थे लेकिन मैं मुझे खुशी है कि कम से कम उसने फोन किया।

कुछ समय पहले विशाल आदित्य सिंह ने भी एक लीडिंग टेबलाइड से अपने और मधुरिमा के रिश्ते पर बात करते हुए बताया था कि, - "हां, हम दोनों एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में हैं, लेकिन हम केवल काम से रिलेटेड बातें ही करते हैं।" 

एक दूसरे इंटरव्यू में विशाल से पूछा गया था कि वो मधुरिमा के लिए क्या फील करते हैं तो इस पर विशाल ने कहा- "मेरे दिल में उनके लिए कुछ बुरा नहीं है।

 हम अभी भी दोस्त हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम हर दिन मिलते हैं या हर दिन बात करते हैं। हम अपने झगड़े से आगे बढ़ गए हैं। हम मैच्योर बिहेव करते हैं।" अब उनके लिए मेरे दिल में कोई बुरी फिलिंग नहीं है, और मधुरिमा और मेरे बीच अब कोई दुश्मनी भी नहीं है।

Related Story