माधुरी और आमिर की फिल्म 'दिल' को पूरे हुए 30 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

By Aditi June 22, 2020, 6:25 p.m. 1k

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। माधुरी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं जिनमे से एक थी दिल। इस फिल्म में आमिर खान संग नजर आई थी। 90 के दशक की इस मूवी को आज पूरे 30 साल हो गए हैं। इसी खुशी में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी बेहद फेमस हैं। 

आपको बता दें कि 90 के दशक में आमिर खान की छवि एक बेहद शरारती एक्टर की हुआ करती थी। उनकी एक शरारत के कारण तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने उन्हें हॉकी लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया था। करियर के शुरुआती सालों में आमिर खान सेट पर खूब प्रैंक किया करते थे। कई बार इनके प्रैंक्स भारी भी पड़ गए। दरअसल फिल्म दिल की शूटिंग के टाइम आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के हाथों पर थूक दिया था। हुआ ये था कि माधुरी तक आमिर खान ने बात पहुंचवाई कि वह बहुत अच्छा हाथ देखते हैं। 

हाथ देखकर भविष्य बताते हैं। "हुआ ये था कि माधुरी तक आमिर खान ने बात पहुंचवाई कि वह बहुत अच्छा हाथ देखते हैं। हाथ देखकर भविष्य बताते हैं। लोगों की बातों में आकर माधुरी पहुंच गई आमिर के पास। उन्होंने भविष्य जानने के लिए जैसे ही अपनी हथेली आगे की आमिर खान ने उसपर थूक दिया। लोगों की बातों में आकर माधुरी पहुंच गई आमिर के पास। 

उन्होंने भविष्य जानने के लिए जैसे ही अपनी हथेली आगे की आमिर खान ने उसपर थूक दिया। आमिर के इस बर्ताव से माधुरी इतनी भड़कीं कि वह हॉकी स्टिक लेकर उनके पीछ दौड़ पड़ी। किसी तरह से मामला शांत हुआ। 

वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं, साथ ही अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का म्यूजिक वीडियो कैंडल रिलीज हुआ है, जिसकी काफी तारीफ भी हुई। 

Related Story