तेरे बिना के बाद अपने दूसरे गाने की तैयारी में जुटे सलमान खान !

By Neetu May 13, 2020, 3:04 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का रोमांटिक ट्रैक 'तेरे बिना'(Tere Bina) हाल ही में रिलीज हुआ है। गाने के रिलीज होते ही ये इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है। फैंस को सलमान  और जैकलीन का यह रोमांटिक अवतार खूब पसंद आ रहा है।  ये गाना  सलमान खान द्वारा निर्देशित है और इस गाने को आवाज़ भी उन्होनें ही दी है। साथ ही उनके दोस्त अजय भाटिया ने इसे कंपोज किया है ।

लॉकडाउन के चलते सलमान और जैकलीन पर फिल्माया गया यह गाना उनके पनवेल फार्महाउस में ही शूट किया है । सलमान के यूट्यूब चैनल पर अब तक 11 मिलियन व्यूज मिल चुका है। सलमान की आवाज और उनके अंदाज दोनों के कायल हो रहे हैं फैंस। 

आपको बता दे कि लॉकडाउन के बिच सलमान खान का उनके फैन्स के लिए ये दुसरा तोहफ़ा है। इससे पहले सलमान खान का गाना 'प्यार कोरोना (Pyar Karona)' रिलीज हुआ था। यह गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आया था।

वही खबर मिली है कि अब सलमान एक और सिंगल ट्रैक जल्द हमारे बीच लाने वाले हैं। उनके करीबी सूत्रों के हवाले से ये खबर पता लगी है कि सलमान अपनी सिंगल्स कि ट्रायलॉजी पूरी करना चाहते है। जिसके लिए वो एक और गाना ला सकते है। साथ ही सूत्रों ने बताया कि फिलहाल सलमान गाने को लिख रहे हैं, जैसे ही लिरिक्स तैयार जाएगी फिर गाना भी कंपोज किया जाएगा । सलमान लॉकडाउन में भी ही अपना वो गाना तैयार करने के मूड में हैं। खबर है कि सलमान के साथ गाने में वलूशा नजर आएंगी। 

वही बात 'तेरे बिना'(Tere Bina) गाने कि करे जिसमें सलमान और  जैकलीन के अलावा सलमान की बेटी का किरदार निभाने वाली बच्ची कि भी काफी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान के साथ इस बच्ची की फोटो शेयर कर पूछ रहे हैं कि यह बच्ची कौन है। बता दें कि इस बच्ची का नाम Sienna है। यह Waluscha De Sousa की छोटी बेटी है और अब वो इस गाने के जरिए इंटरनेट पर काफी चर्चा में है।

Related Story